Aryan Khan के गिरफ्तारी से हुआ Shah Rukh Khan को करोड़ो का नुकसान

खबरों अनुसार के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद अब बायजू ने शाहरुख खान के साथ अपने संबंध खत्म कर दिए हैं

नई दिल्लीः मुंबई में ड्रग मामले में अपने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को अब नई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं. खबरों अनुसार के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद अब बायजू ने शाहरुख खान के साथ अपने संबंध खत्म कर दिए हैं.

जानें किन वजहों से शाहरुख के हाथ से गए बड़े प्रोजेक्ट्स

खबर है कि बायजू ने पिछले कुछ दिनों में शाहरुख खान के विज्ञापनों को एडवांस पेमेंट के बाद भी बंद करने का ऐलान कर दिया है. यह उनके सबसे बड़े प्रोजेक्ट में से एक था. एडवांस बुकिंग के बावजूद शाहरुख खान के विज्ञापनों को वापस ले लिया गया है. खबरों की मानें तो संपर्क करने पर बायजू के प्रवक्ता ने इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है, आपको बता दें की शाहरुख खान 2017 से बायजू के ब्रांड एंबेसडर हैं और उनके जुड़ने के बाद कंपनी ने काफी ग्रोथ भी की है.

जैनें कैसे शाहरुख के लिए सोशल मीडिया ने बढ़ाया जोखिम?

क्रिएटिव एड एजेंसी एफसीबी इंडिया के ग्रुप चेयरमैन रोहित ओहरी ने कहा की , वर्तमान विवाद के बीच बायजू अपने ब्रांड को बचाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन सेलिब्रिटी विज्ञापन हमेशा जोखिम के साथ आते हैं. ‘सोशल मीडिया के युग में, जोखिम बहुत अधिक बढ़ गया है. उदाहरण के लिए, नाइक ने टाइगर वुड्स को नहीं छोड़ा, और वास्तव में, गोल्फर के आसपास के विशाल विवाद के बाद वापसी का अभियान चलाया.

 

यह भी पढ़ें: UP Polls: मायावती ने की चुनाव से 6 महीने पहले मीडिया संगठनों के सर्वे पर रोक लगाने की मांग

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles