जेल में Aryan को याद आये भगवान, राम सीता पर आधारित किताबें पढ़ रहे खान

मुंबई : जेल में चंद दिन क्या गुज़रे पार्टिओं में मसरूफ रहने वाले आर्यन को भगवान् याद आ गए। इस कड़ी में जेल प्रशासन के मुताबिक Aryan Khan जेल में धार्मिक किताबें पढ़ रहे हैं।

Aryan क्रूज शिप ड्रग केस  में हैं बंद

क्रूज शिप ड्रग केस में आर्यन खान तीन हफ्ते से ज्यादा समय से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन खान को पहले गिरफ्तार करने के बाद कुछ दिनों तक NCB की कस्टडी में रखा गया था। फिर जेल भेज दिया गया।

जेल अधिकारियों ने बताया कि आर्यन खान अपनी जमानत याचिका खारिज होने के बाद काफी चिंतित थे। ऐसे में अधिकारियों ने उन्हें जेल की लाइब्रेरी से पुस्तकें पढ़ने का सुझाव दिया। अधिकारियों ने कहा कि खान को लाइब्रेरी से दो किताबें दी गई हैं। जेल प्रशासन के जारी बयान के मुताबिक, भगवान राम और सीता कहानियों पर आधारित किताबें पढ़ रहे हैं।

दरअसल, मुंबई की एक विशेष  कोर्ट ने आर्यन खान और अन्य लोगों की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। इससे पहले बुधवार को विशेष अदालत ने ड्रग्स मामले में आर्यन खान और दो अन्य को जमानत देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद, आर्यन खान ने अपनी जमानत खारिज होने पर अदालत के आदेश के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी जिसकी सुनवाई  26 अक्टूबर को होगी।

यह भी पढ़ें : अब बिना ID कार्ड के लखनऊ कोर्ट में नहीं होगी वकीलों की एंट्री

Related Articles