IPL
IPL

Panchayat elections में जीत की खबर मिलते ही, वरमाला छोड़कर दुल्हन पहुंची मतगणना स्थल

रामपुर: यूपी के रामपुर में एक बेटी के सामने बड़ी समस्या खड़ी हुई है। मंडप में शादी की रस्में पूरी करने से पहले दुल्हन को पता चला कि वो पंचायत चुनाव (Panchayat elections) में बीडीसी सदस्य के तौर पर जीत चुकी है तो बेहद खुश हुई है। दुल्हन ने शादी की रस्म को बीच में ही रुकवा दिया और सीधे पहुंच गई मतगणना स्थल अपनी जीत का सर्टिफिकेट लेने।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, रामपुर के मिलक तहसील के गांव मोहम्मदपुर जदीद में बारात यूपी के बरेली से आई हुई थी। शादी का मंडप में दुल्हन पूनम अपनी शादी की रस्में पूरी कर रही थी। उसी दौरान उसे खबर लगी कि पंचायत चुनाव (Panchayat elections) में  वो जीत गई है, तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और शादी की रस्मों को बीच में ही रोककर सीधे पहुंच गई मतगणना स्थल।

शादी के जोड़े में पहुंची

मतगणना स्थल पर जिसने भी दुल्हन को देख वो देखता ही रह। शादी का जोड़ा पहने, आभूषणों से लदी एक नई-नवेली दुल्हन पर मतगणना स्थल पर पहुंची तो हर होई देखता ही रह गया। ये थीं पूनम शर्मा जिन्होंने जीत का प्रमाण पत्र लेने के बाद अपने जीवन साथी का जयमाला पहनाई।

ये भी पढ़ें: Lockdown के लिए जारी नई गाइडलाइन, जाने जरूरी बातें, इस तरह ले ई-पास

मिला सर्टीफिकेट

आरओ ने बताया कि पूनम को इस चुनाव में 601 वोट मिले हैं और वह 31 मतों के अंतर से चुनाव जीती हैं। आरओ ने सर्टीफिकेट देते हुए बधाई दी। इसके बाद तमाम लोगों ने जीत और शादी की मुबारकवाद दी। यहां से जाने के बाद पूनम ने दूल्हे को वरमाला पहनाई।

ये भी पढ़ें: CBSE का बड़ा फैसला, 11वीं के छात्रों की अब नहीं होगी इस स्ट्रीम की पढ़ाई

दुल्हन पूनम हुई डबल खुश

वहीं इस जीत के बाद पूनम का कहना है कि एक तरफ शादी की खुशी और दूसरी तरफ में बीडीसी मेंबर के तौर पर चुना जाना। मैं यह पल कभी नहीं भूल सकती हूं। पूनम ने बताया कि शादी की रस्में लगभग पूरी हो चुकी हैं। मैं अपनी जीत का प्रमाण पत्र लेने आई हूं। गांव में विवाह समारोह चल रहा है।

 

 

Related Articles

Back to top button