चुनाव नजदीक आते ही माहौल हुआ गर्म, AAP सांसद पर हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज

लखनऊ: 2022 यूपी विधानसभा चुनाव आते ही राजनीति का माहौल गर्म हो चुका है। अब तो आरोपो के साथ साथ मुकदमो का खेल शुरू हो चुका है। आम आदमी पार्टी के सासंद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बीते दिनों यूपी के जलशक्ति मंत्री महेन्द्र सिंह (Mahendra Singh) पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था जिसके बाद से माहौल गर्म हो गया। महेन्द्र सिंह ने इन आरोपों को झूठा करार दिया, तो दुबारा सांसद संजय सिंह ने उन्ही पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए इस मुद्दे पर खुली बहस की चुनौती दी है।

इस मामले में बस्ती के हरैया से भाजपा विधायक अजय सिंह ने लखनऊ के हजरतगंज थाने में मंगलवार को संजय सिंह पर धोखाधडी और मानहानि का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करा दी। हजरतगंज थाने में संजय सिंह पर आईपीसी 417,465,469,501,505(1)(b) में एफआईआर दर्ज की गई है।

संजय सिंह की हो तुरंत गिरफ्तारी

अजय सिंह का कहना है कि संजय सिंह ने 8 अगस्त को प्रेस कांफ्रेंस करके जल जीवन मिशन में पाइप घोटाले का आरोप लगाया था, जिसमें उन्होंने मंत्री महेंद्र सिंह के अलावा मेरा भी नाम लिया था। महेंद्र सिंह ने सोमवार को अपनी बात रखी थी उस दौरान मेरा भी नाम लिया गया था कि मैंने जलशक्ति विभाग के खिलाफ शिकायत की है। जो यह पूरी तरह से झूठ है।

तत्काल गिरफ्तारी की मांग

अखिलेश सरकार में बने चेकडैम के खिळाफ शिकायत की थी, जिसकी जांच शुरू हुई थी तब तो जलशक्ति विभाग का गठन भी नहीं हुआ था। इसके आगे उन्होंने कहा, संजय सिंह ने फ्राड किया है और फर्जी तरीके से मेरा नाम लेकर फर्जी दस्तावेज दिखाए हैं, मेरी मानहानि की है। वो यूपी में इन फर्जी दस्तावेजों के आधार पर वो अपनी जमीन तलाशने में जुटे हुए हैं। इसलिए आज मैं उनके खिलाफ हजरतगंज थाने में मुकदमा कराने आया हूं। हमारी मांग है कि संजय सिंह के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाये।

 

Related Articles