ओवैसी की बढ़ी मुश्किलें, कोलकाता के बाद इस राज्य में भी नहीं मिली रैली की अनुमति

जनसभा से ठीक एक दिन पहले पुलिस ने ओवैसी को रैली करने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है।

हैदराबाद: एआईएमआईएम (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की मुश्किलें लगातार बढ़ती हुई दिख रही है। पिछले महीने उन्हें कोलकाता में रैली करने की अनुमति नहीं मिली थी। और इस बार कर्नाटका पुलिस ने भी उन्हें रैली की इजाजत देने से स्पष्ट इनकार कर दिया है।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के कर्ता- धर्ता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) शनिवार 6 मार्च को कर्नाटक के बीजापुर में एक जनसभा का आयोजन करने वाले थे, ये जनसभा बीजापुर के स्टार फंक्शन हॉल में होने वाली थी। लेकिन जनसभा से ठीक एक दिन पहले कर्नाटक पुलिस ने ओवैसी को रैली करने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है।

इस राज्य में होने वाली थी Asaduddin Owaisi की रैली

अनुमति न मिलने की नोटिस बकायदा हैदराबाद में स्थित पार्टी मुख्यालय दारुस्सलाम पहुंचाई गई, जिसे खुद पुलिस की एक टीम एआईएमआईएम के पार्टी मुख्यालय लेकर पहुंची। रैली की अनुमति न देने के साथ-साथ जिला प्रशासन ने असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) अगले एक सप्ताह यानी सात दिनों तक जिले का दौरा न करने की हिदायत दी।

गौरतलब है कि, पिछले महीने 25 फरवरी को कोलकाता के मेतियाब्रुज इलाके में ओवैसी की रैली होने वाली थी। ओवैसी की रैली को लेकर एआईएमआईएम की बंगाल यूनिट काफी उत्साह में थी और जोर शोर के साथ तैयारियों में जुटी हुई थी, पर कोलकाता पुलिस ने उनकी इस रैली को अनुमति देने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने अपनी इस चुनावी रैली को स्थगित कर दिया था।

ये भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी को लेकर योगी आदित्यनाथ और कैप्टन अमरिंदर सिंह आमने–सामने

Related Articles