IPL
IPL

असदुद्दीन ओवैसी की रैली रद्द, ममता सरकार की पुलिस ने नहीं दी अनुमति

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव कुछ ही महीनो में होने वाले है। इस चुनाव को लेकर सभी पार्टी सक्रीय नजर आ रही है। वहीं एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की नजर बंगाल चुनाव पर टिकी हुई है और आगामी चुनाव को लेकर जोरो-शोरो से तैयारियां कर रहे है। पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आज गुरुवार को असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की बड़ी रैली होने वाली थी। लेकिन ममता सरकार की पुलिस से उन्हें रैली करने की अनुमति नहीं दी इस वजह से उनकी यात्रा रद्द हो गई।

नहीं मिली अनुमति

कोलकाता के मेतियाब्रुज इलाके में आज गुरुवार को होने वाली इस रैली को पुलिस ने इजाजत नहीं दी, इस वजह से आज पार्टी कार्यकर्ताओं की पूरी मेहनत पर पानी फिर गया है। इस कारण आज ओवैसी यहां नहीं आएंगे। रैली रद्द होने से उनकी पार्टी के कार्यकर्ता निराश हो गए है। हालांकि पार्टी कार्यकर्ता इसका सीधा आरोप टीएमसी नेताओं पर लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : श्रीलंका में इमरान खान ने कहा- कश्मीर विवाद को लेकर हमने भारत को भेजा था प्रस्ताव

10 दिन पहले किया था आवेदन

एआईएमआईएम के प्रदेश सचिव जमीर उल हसन ने बंगाल में रद्द हुई रैली के संबंध में बताया है कि वहां की पुलिस ने आज गुरुवार को कोलकाता के मेतियाब्रुज इलाके में होने वाली रैली के लिए उन्हें इजाजत नहीं दी। हमने अनुमति के लिए 10 दिन पहले ही आवेदन कर दिया था, मगर आज हमें पुलिस ने सूचित किया कि वे हमें रैली करने की इजाजत नहीं देंगे। इसके आगे उन्होंने कहा, हम टीएमसी के ऐसे हथकंडों के आगे झुकने वाले नहीं है। हम फिर चर्चा करेंगे और आगामी कार्यक्रम की नई तारीख बताएंगे।

ये भी पढ़ें : PM Kisan Nidhi Scheme: किसानों को मिलेगा लाभ, बजट पर बोले पीएम मोदी

Related Articles

Back to top button