जेल में बंद आसाराम की तबीयत बिगड़ी, सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती

जोधपुर: नाबालिग के साथ यौन शोषण के आरोप में जोधपुर जेल में बंद आसाराम बापू (Asaram Bapu) की मंगलवार रात अचानक तबीयत बिगड़ गई। उसे बेचैनी होने की शिकायत पर पहले जेल के डिस्पेंसरी में 1 घंटे तक प्राथमिक उपचार दिया गया। उसके बाद महात्मा गांधी अस्पताल की इमरजेंसी में लाया गया। जहां से उसे मथुरादास माथुर अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

जेल में बिगड़ी Asaram की तबियत

अस्पताल में आसाराम बापू (Asaram Bapu) ने खुद ही बताया कि उनके घुटने काम नहीं कर रहे हैं, बीपी होने के साथ बेचैनी रहती है। इसके अलावा आसाराम ने प्रोस्टेट की परेशानी भी बताई। वहीं, आसाराम को इमरजेंसी जाने की सूचना मिलते ही कुछ भक्त वहां पहुंच गए, जिन्हें पुलिस ने इमरजेंसी वार्ड से बाहर निकाल दिया। आसाराम को लगभग पूरे समय एक्सप्रेस रूम में ही रखा गया। चिकित्सकों ने जांच के दौरान उसका ब्लड सैंपल भी लिया, साथ ही, कार्डियोलॉजी के डॉक्टर को भी बुलाया गया। आसाराम की एक्स-रे रिपोर्ट में कुछ फाइंडिंग नजर आने पर डॉक्टर ने उसकी सीटी थोरेक्स करवाने के लिए सिटी स्कैन रूम में भेज दिया। आसाराम की ईसीजी रिपोर्ट नार्मल आई है।

सूत्रों के अनुसार रात करीब 9 बजे आसाराम ने बेचैनी की शिकायत की, जिस पर जेल की डिस्पेंसरी में उसे लाया गया। जहां कुछ देर तक ऑब्जर्वेशन में रखा गया। सामान्य होने पर महात्मा गांधी अस्पताल भेजा गया। आसाराम जब अस्पताल की इमरजेंसी पहुंचे तो वे खुद पैदल चलकर इमरजेंसी में गए और वहां से उन्हें एक्सरे लैब तक पहुंचाया गया। फिलहाल आसाराम की हालत सामान्य बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: S&P ने भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए दिए बड़े संकेत, जानें कब होगी सुधार

Related Articles

Back to top button