आशीष श्रीवास्तव पर पुलिस कमिश्नरेट की कड़ी कार्रवाई, करोड़ो की संपत्ति कुर्क

लखनऊ: लखनऊ (Lucknow) पुलिस कमिश्नरेट (Police Commissionerate) सिस्टम द्वारा अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही की गई है जिसके चलते शातिर अपराधी आशीष श्रीवास्तव के करोड़ों की संपत्ति कुर्क कर ली है। बता दें कि प्रशासन ने अपराधी आशीष श्रीवास्तव के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए 1 करोड़ 24 लाख 83 हजार 200 रुपए की संपत्ति को कुर्क की है।

जानकारी के मुताबित कुख्यात अपराधी आशीष श्रीवास्तव 86 कमियां बाग सत्यप्रेम नगर जिला बाराबंकी (Barabanki) का रहने वाला है। इसका एक गैंग है, उस गैंग का लीडर स्वयं आशीष श्रीवास्तव है। मिली जानकारी के अनुसार आशीष श्रीवास्तव अपने गैंग के सदस्यों के साथ उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) गिरोह बंद एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम 1986 के तहत अपराधों में लिप्त रहता है।

जैसा की माना जाता है कि आशीष श्रीवास्तव का भय और आतंक इस कदर है कि इसके विरोध में कोई भी व्यक्ति इसकी सूचना थाने पर या उच्च अधिकारियों को देने का साहस नहीं करता है। इसके गैंग के सदस्य आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहते हैं। इन सबके खिलाफ थाना गोमती नगर कमिश्नरेट (Gomti Nagar Commissionerate) लखनऊ में गिरोह बंद एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम 1986 का अपराध पंजीकृत है।

यह भी पढ़ें:  उन्नाव कांड: पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, पीड़ित पिता ने लिखी ये बात

Related Articles

Back to top button