एश्ले जुड ने हार्वे विंस्टीन पर लगाया सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप, मुकदमा दर्ज

0

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड एक्ट्रेस एश्ले जुड ने फेमस फिल्म प्रोडूसर हार्वे विंस्टीन ने मुकदमा किया है। दरअसल पूरा मामला यह है की एश्ले जुड ने हार्वे पर सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि यौन संबंध बनाने से इनकार पर विंस्टीन ने उनके (एश्ले के) करियर को प्रभावित किया था।

सूत्रों के अनुसार, एश्ले ने सोमवार को सर्वोच्च अदालत में मुकदमा दायर किया। उनका कहना है कि विंस्टीन ने निर्देशक पीटर जैक्सन के सामने उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की थी जिसके कारण उन्हें ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ में काम नहीं मिला था।

 अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, “विंस्टन के दूसरों के प्रति अपमानजनक आचरण ने फिल्म और मनोरंजन उद्योग में महत्वाकांक्षी कलाकारों और दूसरों को नुकसान पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जैसा मेरे अनुभव और दूसरों के अनुभव से पता चलता है, विंस्टीन के महज कुछ झूठे बयान कई पेशेवरों के अवसरों को नष्ट करने की क्षमता रखते थे।”

उन्होंने कहा, “यह समय है जब विंस्टीन को उनकी उन हरकतों के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए जिससे उन्होंने लोगों के करियर को नुकसान पहुंचाया है।”

50 वर्षीय अभिनेत्री ने मानहानि, यौन उत्पीड़न के लिए और अनुचित कारोबार प्रतियोगिता कानून के तहत क्षतिपूर्ति की मांग की है।

 

loading...
शेयर करें