टीम से बाहर होने पर अश्विन ने बयां किया दर्द, कहा- इतना बुरा नहीं किया मैंने

0

नई दिल्ली। टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन इन दिनों टीम से बाहर चल रहे हैं। श्रीलंका दौरे पर गयी भारतीय टीम में जगह न मिलने के बाद अश्विन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज में भी शामिल नहीं किया गया। इस मामले में लंबे समय तक चुप्पी साधने के बात आखिरकार अश्विन का दर्द सामने आ गया है।

 http://puridunia.com/ashwin-gets-pain…-out-of-the-team/284156/ puridunia.com

यह भी पढ़े- बड़े-बड़े दिग्गजों के होश उड़ाने आया यह भारतीय बल्लेबाज, अपने जन्मदिन पर किये कई कारनामे

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह उन्होंने इतना बुरा नहीं किया जितना उनके साथ हो रहा हो। हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई है कि वह वनडे और टी-20 में वापसी करेंगे। लेकिन इसके साथ यह भी कहा कि यह इतना आसान नहीं होगा।

आगे की स्लाइड में पढ़े, अश्विन की जगह पर इन दो स्पिनर्स ने किया कब्ज़ा

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज और एकमात्र टी-20 मैच में टीम के चयनकर्ताओं ने रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को आराम देते हुए कुलदीप यादब और याजुवेंद्र चहल को खेलने का मौका दिया था।

दोनों गेंदबाजों ने मौके का पूरा लाभ उठाते हुए दमदार प्रदर्शन दिखाया। जिसके बाद टीम सिलेक्टर्स ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में एक बार फिर अश्विन-जडेजा को ड्राप कर इन दोनों गेंदबाजों को चुना।

http://puridunia.com/ashwin-gets-pain…-out-of-the-team/284156/ puridunia.com

यह भी पढ़े- चोट ने तोडा इस दिग्गज क्रिकेटर का हौसला, किया संन्यास का ऐलान

इस सीरीज में भी कुलदीप और चहल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को 4:1 से सीरीज जितने में अहम भूमिका निभाई। दोनों स्पिन गेंदबाजों के इस प्रदर्शन के बाद भारतीय क्रिकेट में यह चर्चा अब जोरों पर है कि अब अश्विन के लिए वापसी वनडे क्रिकेट में वापसी करना आसान नहीं होगा।

आगे पढ़े, अश्विन ने टीम से बाहर होने पर दिया भावुक बयान

loading...
1
2
3
शेयर करें