प्रेमिका से शादी करने को ASI ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

0

हरिद्वार। प्रेम-प्रसंग के चलते एएसआइ ने पत्नी को गंगा नदी में धक्का दे दिया। पुलिस ने जांच शुरू करते हुए एएसआइ को हिरासत में ले लिया है। साथ ही, पूछताछ अभी जारी है। यही नहीं, एएसआइ की प्रेमिका भी अभी तक फरार है। पुलिस को एएसआइ पर खुद इसलिए शक है क्योंकि आरोपी बार-बार अपने बयान बदल रहा है।

drowning

उधर, एएसआइ की पत्नी की तलाश जारी है। उनका अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। जल पुलिस ने एएसआइ की पत्नी की तलाश में सर्च अभियान भी चलाया। मगर पुलिस के हाथों अभी तक कोई सबूत हाथ नहीं लगा है। खबर के अनुसार, सचिन अपनी पत्नी नीशू को हरिद्वार में गंगा स्नान के लिए लाया था।

इसलिए उसने खड़खड़ी क्षेत्र के होटल में कमरा लिया था। बाद में वो बुधवार की आधी रात को पुलिस स्टेशन पहुंचा और पुलिस से कहा कि उसकी पत्नी नीशू गंगा स्नान के दौरान डूब गई है। ऐसे में पुलिस ने सर्च अभियान शुरू कराया। मगर नीशू का कुछ पता नहीं चला।

साथ ही, जब पुलिस ने सचिन से पूछताछ की तब वो हर बार अपना बयान बदल रहा था। इसपर जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तब उसने कबूल किया कि उसने नीशू को गंगा नदी में धक्का दे दिया। पुलिस ने नीशू के मायके वालों को खबर दे दी है। साथ ही, अब सचिन की प्रेमिका की भी तलाश जारी है। नीशू और सचिन की शादी साल 2016 में हुई थी।

loading...
शेयर करें