अमिताभ बच्चन के इस गाने पर होली में धूम मचाएंगे आसिम रियाज और जैकलीन

बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले कंटेस्टेंट आसिम रियाज भले ही शो के विनर नहीं रहे, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी किसी विनर से कम नहीं मिली। अब बिग बॉस के बाद आसिम, जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आएंगे। जैकलीन ने आसिम के साथ फोटो शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

अब इन दोनों का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों अपनी अपकमिंग होली स्पेशल सॉन्ग के बारें में बात करते हुए दिख रहे हैं।

यह म्यूजिक वीडियो 7 मार्च को रिलीज होगा। इस बात की जानकारी आसिम रियाज और जैकलीन फर्नांडिस ने खुद सोशल मीडिया पर दी है।

वीडियो को देखकर लग रहा है कि दोनों गाने की शूटिंग के लिए तैयार हैं। वीडियो में दोनों अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘लावारिस’ के सुपरहिट गाना “मेरे अंगने में” को लेकर बात कर रहे हैं। वीडियो में जैकलीन और आसिम की जोड़ी कमाल की लग रही है।

 

वीडियो देखकर लग रहा है कि शूट के दौरान दोनों की अच्छी दोस्ती भी हो गई। दोनों के फैंस बेसब्री से इस गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

वीडियो में आसिम वाइट पैंट-शर्ट में दिक रहे हैं तो वहीं जैकलीन को गुलाबी लहंगे में बहुत प्यारी लग रही हैं।

यह म्यूजिक वीडियो टी-सीरीज के भूषण कुमार द्वारा निर्मित यह एक लोक गीत है, जिसका म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है और नेहा कक्कड़ ने गाया है। डांस के लिए कोरियोग्राफर शबीना खान को चुना गया है। वहीं राधिका रॉय और विनय सप्रू इसे डायरेक्ट करेंगे।

 

Related Articles