आतंकी हाफिज सईद की बहन आसिया अंद्राबी ने लहराया पाकिस्तान का झंडा, बोली-J&K पाक का हिस्सा

0

श्रीनगर। आतंकी हाफिज सईद की मुंह बोली बहन और जम्मू-कश्मीर की अलगाववादी नेता आसिया अंद्राबी ने शुक्रवार को पकिस्तान का झंडा लहराकर जम्मू कश्मीर की आजादी की मांग की।इतना ही नहीं आसिया अंद्राबी ने तो झंडा लहरात हुए जम्मू कश्मीर को पाकिस्तान का हिस्सा भी बता दिया। आसिया ने कहा कि भारत जबरदस्ती इसे अपना हिस्सा बता रहा है।

आसिया अंद्राबी

आसिया की इस हरकात के बाद उनपर गैरकानूनी गतिविधि निरोधक कानून की धारा 13 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालाँकि अभी उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं हुई है। आसिया अपनी इन नापाक हरकतों से बाज नहीं आती है। इससे पहले भी वो पाकिस्तान का झंडा लहरा कर कश्मीरी युवकों को भारत के खिलाफ भड़का चुकी है।

वर्ष 2017 में आशिया ने कश्मीर में पाकिस्तान का झंडा लहराते हुए आसिया पाक का राष्ट्रगीत गाया था। इस मामले पर उन पर कई मुकदमे दर्ज हैं। इससे पहले, 2015 में भी जम्मूव-कश्मीर पुलिस ने अंद्राबी दो मुकदमों के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। इनमें से एक मामला पाकिस्तानी झंडा फहराने और दूसरा फोन के जरिए पाकिस्तानन में आतंकी हाफिज सईद की रैली को संबोधित करने का मामला था।

कौन है आसिया अंद्राबी
आसिया अंद्राबी द्राबी दुखतरान-ए-मिल्लत (देश की बेटी) नामक संस्था की प्रमुख है। यह संगठन भारत विरोधी गतिविधियां करते रहता है। आसिया की संस्था इस्लामिक अलगाव वादी संगठन है जो फतवा जारी करने और इस्लाम को लेकर लोगों को उकसाने का काम करती है। 2 सितंबर, 2015 में आसिया ने जम्मू और कश्मीर में बीफ पर प्रतिबंध लगाने के विरोध में गाय काटने का वीडियो बनाकर जारी किया था। मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड जमा उल दावा प्रमुख हाफिज सईद ने एक रैली में आसिया से फोन पर बात होने की बात भी कही है। उन्हें अपना भाई मानती हैं।

loading...
शेयर करें