मांगे 30 हजार, मिले 15 हजार, रिश्वत लेते चौकी इंचार्ज गिरफ्तार

राजस्थान में भ्रष्टाचार निवारण ब्यूरो (एसीबी) ने झुंझुनू जिले के गुढ़ागौड़जी थाने की भोड़की पुलिस चौकी के प्रभारी को आज 15 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

झुंझुनू: राजस्थान में भ्रष्टाचार निवारण ब्यूरो (एसीबी) ने झुंझुनू जिले के गुढ़ागौड़जी थाने की भोड़की पुलिस चौकी के प्रभारी को आज 15 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। एसीबी की सीकर चौकी में पुलिस उपाधीक्षक जाकिर अख्तर ने बताया कि परिवादी रामप्रताप ने अपनी पत्नी इमरती देवी से हुई मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसमें रामप्रताप की मदद करने एवं उसकी पत्नी के 164 सीआरपीसी के तहत बयान करवाने की एवज में भोड़की चौकी प्रभारी एएसआई रामस्वरूप ने उससे 30 हजार रुपये की रिश्वत मांगी इसकी शिकायत रामप्रताप ने ब्यूरो के सीकर कार्यालय में की।

ये भी पढ़े : विधान परिषद चुनाव के लिये चंद्रमणि सिंह ने भरा नामांकन

उन्होंने बताया कि ब्यूरो ने सत्यापन करवाया तो उसमें शिकायत की पुष्टि हो गयी। इस पर ब्यूरो ने जाल बिछाते हुए पुलिस निरीक्षक सुरेशचन्द्र के नेतृत्व में गठित दल ने चौकी प्रभारी रामस्वरूप को परिवादी रामप्रताप से 15 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। रामस्वरूप को शनिवार को जयपुर में ब्यूरो के विशेष न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button