साबरमती नदी में मिला जसप्रीत बुमराह के दादा का शव, जांच में जुटी पुलिस

0

अहमदाबाद: भारत क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के दादा 75 वर्षीय संतोक सिंह का शव रविवार को गुजरात की साबरमती नदी में मिला। वह दो दिनों से लापता थे। अहमदाबाद पुलिस ने साबरमती रिवरफ्रंट पर बने दधीचि पुल के पास से उनका शव बरामद किया।

बताया जा रहा है कि वह दो दिन पहले अपने पोते जसप्रीत बुमराह से मिलने गए थे। हालांकि जसप्रीत बुमराह से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई थी। यहां काफी देर तक बैठकर उन्होंने इंतजार भी किया था लेकिन फिर बाद में वह वापस लौट गए।

हालांकि वहां से लौटकर वह वापस अपने घर नहीं पहुंचे थे। उनके परिवारीजनों ने उनकी गुमशुदगी भी रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

संतोक सिंह की बेटी राजिंदर कौर बुमराह ने बताया कि उनके पिता बीते शुक्रवार से लापता हैं। वह अभी तक घर नहीं पहुंचे हैं। इसके बाद अहमदाबाद के वस्त्रपुर पुलिस स्टेशन में उनके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू ही की थी कि साबरमती नदी में एक लाश होने की खबर मिली। पुलिस ने इस पूरे मामले की विस्तार से जांच शुरू कर दी है।

अपने क्रिकेटर पोते से मिलने के लिए 75 वर्षीय संतोक सिंह उत्तराखंड से अहमदाबाद गए थे। परिवार ने कहा कि यह उनकी आखिरी इच्छा थी कि वे जसप्रीत से मिलें और अंतिम सांस लेने से पहले उन्हें आशीर्वाद दें।

एक स्थानीय टीवी चैनल ने कहा कि संतोक सिंह ने कहा था कि जब वह जसप्रीत बुमराह से मिलने गए तब वह घर पर नहीं थे और खिलाड़ी की मां ने उन्हें (संतोक सिंह को) बाद में उनसे (जसप्रीत से) मिलने नहीं दिया। वह इसके बाद से लापता थे।

loading...
शेयर करें