IPL
IPL

Assam Assembly Election: कांग्रेस प्रभारी का बड़ा दावा, जनता को दी 5 साल की गारंटी

असम: 27 मार्च से शुरु होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अलर्ट हो गई हैं। वोटरों को लुभाने के लिए पार्टियों के कद्दावर नेता मैदान में उतर रहे हैं। गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह असम में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। तो वहीं कांग्रेस प्रभारी ने जनता को वादे पूरा करने की गारंटी दी है।

कांग्रेस प्रभारी का बड़ा दावा

BJP के साथ साथ कांग्रेस भी अलर्ट मोड में आ गई है। कांग्रेस के असम प्रभारी जितेंद्र सिंह ने जनता को 5 साल में वादा पूरा करने की गारंटी दी है। जितेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस असम की जनता के सामने 5 गारंटी लाई है। असम में सीएए लागू नहीं होगा, चाय बगान के साथियों को प्रतिदिन 365 रुपये वेतन मिलेगा, नौजवानों को 5 लाख सरकारी और 25 लाख गैर सरकारी नौकरी मिलेंगी और इनमें 50% नौकरियां महिलाओं के लिए आरक्षित होंगी।

कांग्रेस प्रभारी जितेंद्र सिंह ने आगे कहा कि हर गृहणी को सम्मान देने के​ लिए प्रतिमाह 2,000 रुपये दिए जाएंगे, महंगाई की मार कम करने के लिए हर ​महीने 200 यूनिट बिजली मुफ़्त मिलेगी।

असम में राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह असम में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक रैली को संबोधित कर विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा। राजनाथ सिंह ने कहा कि असम और पूरे नॉर्थ-ईस्ट के मान-सम्मान के लिए हम पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। संगीत क्षेत्र के जाने-माने सम्राट भूपेन हज़ारिका जी को किसी ने सम्मानित नहीं किया, उन्हें भारत रत्न के साथ सम्मानित करने का काम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने किया है।

यह भी पढ़ें: Wasim Rizvi का सिर कलम करने वाले को मिलेगा इतने लाख का इनाम

Related Articles

Back to top button