IPL
IPL

Assam Assembly Election: गृह मंत्री और रक्षा मंत्री भरेंगे हुंकार

गुवाहाटी: असम में विधानसभा चुनाव को बिगुल बज चुका है। 27 मार्च को पहले चरण का मतदान होगा। वोटरों को लुभाने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां मैदान में उतर आई हैं। इसी सिलसिल में रविवार को गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह असम में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

अमित शाह का कार्यक्रम

27 मार्च से शुरु हो रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर BJP के वरिष्ठ नेताओं का प्रचार करना शुरु हो गया है। गृगह मंत्री अमित शाह रविवार को दोपहर 12:30 बजे मार्गरीटा और 2 बजे नाजिरा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह बंगाल के लिए रवाना हो जाएंगे। जहां अमित शाह 5 बजकर 5 मनिट पर पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में रोड शो करेंगे।

राजनाथ सिंह भी रैली को करेंगे संबोधित

 

 

गृह मंत्री अमित शाह के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी असम में चुनावी बिगुल फूकेंगे। राजनाथ सिंह दोपहर 12:25 बजे बिश्वनाथ, 1:40 बजे सोनितपुर के गोहपुर विधानसभा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इसके अलावा 03:05 बजे गोलाघाट के दरगांव में जनसभा को संबोधित करेंगे।

40 लोग बनाए गए स्टार प्रचारक

असम में चुनाव प्रचार के लिए भारतीय जनता पार्टी ने 40 स्टार प्रचारक बनाए हैं। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हैं।

27 मार्च से होंगे मतदान

असम में विधानसभा की 126 सीटों पर 27 मार्च, एक अप्रैल और छह अप्रैल को मतदान होना है। वहीं दो मई को सभी प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा। BJP ने पहले चरण के चुनाव के लिए 71 उम्मीदवारों की घोषण कर दी है जिनमें 11 नए चेहरे हैं।

यह भी पढ़ें: उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने दिया राज्यसभा सदस्यों को सन्देश, कही ये बातें

Related Articles

Back to top button