Assam: ‘लंबे शासन के दौरान असम को बम, बंदूक और ब्लॉकेड में झोंक दिया’

असम: विधानसभा चुनाव ( Assembly Elections ) को देखते हुए असम ( Assam ) में प्रधानमंत्री ( Prime Minister ) नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इस दौरान वह कांग्रेस ( Congress ) पर जमकर हमला भी बोल रहे हैं। PM मोदी ने एक चुनावी रैली में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि उसने अपने लंबे शासन के दौरान असम को बम, बंदूक और ब्लॉकेड में झोंक दिया था जबकि NDA ने इस राज्य को शांति और सम्मान की सौगात दी है।

असम में आयोजित एक चुनावी रैली ( Election Rally ) को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) ने कहा कि मुझे संतोष है कि 2016 में BTR में शांति और विकास का जो वादा हमने किया था, उसे लेकर हमने बहुत ईमानदार प्रयास किया है। कांग्रेस ( Congress ) के लंबे शासन ने असम को बम, बंदूक और ब्लॉकेड में झोंक दिया था। NDA ने असम को शांति और सम्मान की सौगात दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज बीटीआर का विस्तार भी हुआ है और विकास की नई शुरुआत भी हुई है। उन्होंने आगे कहा कि बोडोलैंड के स्थायी विकास के लिए हमारा मंत्र है-शांति, समृद्धि और सुरक्षा। ये चुनाव महाजोत के महाझूठ और डबल इंजन के महाविकास के बीच है।

रैली में लोगों को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा कि जिस दल के नेताओं ने कोकराझार को हिंसा की आग में झोंका था, आज कांग्रेस ने अपना हाथ और अपना भाग्य उन लोगों को थमा दिया है। उस दौर में दिल्ली से लेकर गुवाहाटी तक कांग्रेस की सरकारें चुपचाप तमाशा देखती रहीं। आज हिम्मत देखिए, कांग्रेस एक महाझूठ बनाकर, एक बार फिर कोकराझार सहित पूरे बोडोलैंड टेरिटोरियल रीजन को छलने निकली है।

खबरें और भी हैं:- IPL 2021 पर मंडराया Corona का साया, KKR का ये खिलाड़ी निकला पॉजिटिव

Related Articles