Assam Election 2021: ‘ये गारंटी है कि कांग्रेस आएगी तो घोटाला ही करेगी’

असम के ढकुआखाना में BJP अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये गारंटी है कि कांग्रेस आएगी तो घोटाला ही करेगी

ढकुआखाना: असम (Assam) में आगामी विधानसभा चुनाव 2021 से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने असम के ढकुआखाना में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि NDA सरकार द्वारा पिछले 5 वर्षों में असम में हुए विकास कार्यों के आधार पर हमें जनता का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है। इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में NDA की 100 से भी अधिक सीटों पर जीत तय है।

‘कांग्रेस आएगी तो घोटाला ही करेगी’

असम (Assam) में BJP अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने कहा कि ये गारंटी है कि कांग्रेस आएगी तो घोटाला ही करेगी। उनका मिशन है कमीशन और हमारा ध्येय है मिशन। हम मिशन से काम करते हैं। ये लोग खड़े होकर बोलते हैं कि हम भारत को बढ़ाएंगे। अरे अपनी पार्टी की चिंता कर लो यह ही बहुत है बाकी मोदी जी पर छोड़ दो।

उन्होंने कहा कि गुवाहाटी (Guwahati) में एम्स (AIIMS) बन रहा है। मोदी जी ने असम को बाढ़ से बचाने के लिए 4 गुना ज्यादा पैसा दिया है। इस साल बजट में असम के विकास के लिए 53 हजार करोड़ रुपये दिए गए। 35 हजार करोड़ रुपये राष्ट्रीय राजमार्ग बनाने के लिए दिया गया।

बाढ़ मुक्त और विकास युक्त असम

असम के जमुगुरिहाट सौतिया में आयोजित एक और जनसभा को BJP अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने संबोधित किया। उन्होंने बोला कि हम असम की संस्कृति, सुरक्षा और समृद्धि के लिए काम करने हेतु प्रतिबद्ध हैं। हमारा लक्ष्य प्रदेश को बाढ़ मुक्त और विकास युक्त बनाना है।

असम विधानसभा चुनाव (Assam Assembly Election) 2021 में भारतीय जनता पार्टी 92 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। चुनाव के लिए BJP ने 17 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। असम में विधानसभा चुनाव 3 चरणों में होंगे- प्रथम चरण का मतदान- 27 मार्च को होगा, दूसरे चरण का मतदान- 1 अप्रैल और तीसरे चरण का मतदान -6 अप्रैल को होगा। चुनाव की मतगणना (Counting of votes) 2 मई को होगी।

यह भी पढ़ेयूपी पंचायत चुनाव को लेकर HC ने सुनाया बड़ा फैसला, सरकार को लगा झटका

Related Articles