Assam Election 2021: ‘अब ये तय हो गया है, असम में दूसरी बार BJP सरकार’

असम के बोकाखाट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये तय हो गया है-असम में दूसरी बार भाजपा सरकार। असम में दूसरी बार NDA सरकार

बोकाखाट: असम (Assam) में आगामी विधानसभा 2021 से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बोकाखाट में एक जनसभा को संबोधित किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब ये तय हो गया है-असम में दूसरी बार भाजपा सरकार। असम में दूसरी बार NDA सरकार। असम में दूसरी बार डबल इंजन की सरकार।

असम को लूटने से कैसे बचाएं?

असम के बोकाखाट में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस राज में असम के सामने सवाल था कि असम को लूटने से कैसे बचाएं? NDA के सेवाकाल में आज असम पूरे सामर्थ्य के साथ नई बुलंदियों को छूने के लिए आगे बढ़ रहा है। कांग्रेस राज में सवाल था कि ब्रह्मपुत्र के दोनों किनारों के बीच आपस में कनेक्टेविटी कैसे बढ़े? 50 साल से ज्यादा असम (Assam) पर राज करने वाले लोग आजकल असम को पांच गारंटी दे रहे हैं। असम के लोग इनकी रग-रग से वाकिफ हैं। इन लोगों को झूठे वायदे करने की, झूठे घोषणापत्र बनाने की आदत पड़ गई है।

झूठे घोषणापत्र की गारंटी

PM मोदी ने बोला कि आपको याद रखना है- कांग्रेस मतलब झूठे घोषणापत्र की गारंटी। कांग्रेस मतलब कंफ्यूजन की गारंटी। कांग्रेस मतलब अस्थिरता की गारंटी। कांग्रेस मतलब, बम, बंदूक और ब्लॉकेड की गारंटी। कांग्रेस मतलब हिंसा और अलगाववाद की गारंटी। कांग्रेस मतलब भ्रष्टाचार की गारंटी, घोटालों की गारंटी: पीएम मोदी

BJP के नेतृत्व में NDA सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मंत्र के साथ आगे बढ़ रही है। लेकिन आज के कांग्रेस नेताओं को तो सिर्फ सत्ता से मतलब है वो चाहे कैसे भी मिले।असल में कांग्रेस का खज़ाना अब खाली हो गया है उसे भरने के लिए इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए।

चुनाव की तारीख

असम में विधानसभा चुनाव 3 चरणों में होंगे- प्रथम चरण का मतदान- 27 मार्च को होगा, दूसरे चरण का मतदान- 1 अप्रैल और तीसरे चरण का मतदान -6 अप्रैल को होगा। चुनाव की मतगणना (Counting of votes) 2 मई को होगी।

यह भी पढ़ेक्या 2011 World Cup फिर दोहराएगा इतिहास, India और Sri Lanka फिर खिताबी जंग के लिए आमने-सामने 

Related Articles