Assam Election 2021: ‘राहुल बाबा के लिए असम का दौरा पिकनिक से ज्यादा कुछ नहीं’

मंत्री अमित शाह ने असम के उदलगुड़ी में एक सभा को संबोधित बोले कि राहुल बाबा असम के दौरे पर आए, उनके लिए असम का दौरा पिकनिक से ज्यादा कुछ नहीं

उदलगुड़ी: असम (Assam) के उदलगुड़ी में गृह मंत्री अमित शाह ने एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बोले कि अ​भी राहुल बाबा असम के दौरे पर आए, उनके लिए असम का दौरा पिकनिक से ज्यादा कुछ नहीं। वो जब श्रमिकों की बात करते हैं तो मुझे बहुत हंसी आती है। 4-4 पीढ़ी तक जिन्होंने शासन किया हो, लेकिन चाय बगान के श्रमिकों के लिए कुछ न किया हो, वो भला कैसे कुछ कर सकते हैं।

असम अब विकास के रास्ते पर चल पड़ा है। मगर बदरुद्दीन जैसे लोग जो शांति नहीं चाहते हैं, घुसपैठ कराना चाहते हैं, अतिक्रमण करना चाहते हैं, उन्हें रोकने का काम कांग्रेस पार्टी नहीं कर सकती।

चुनाव की तारीख

असम में विधानसभा चुनाव 3 चरणों में होंगे- प्रथम चरण का मतदान- 27 मार्च को होगा, दूसरे चरण का मतदान- 1 अप्रैल और तीसरे चरण का मतदान -6 अप्रैल को होगा। चुनाव की मतगणना (Counting of votes) 2 मई को होगी।

असम (Assam) में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने माजुली में भी सभा को संबोधित किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में सर्बानंद सोनोवाल और हेमंत बिस्वा सरमा की सरकार ने असम को आतंकवाद और आंदोलन मुक्त बनाने का काम समाप्त कर दिया है। कांग्रेस ने असम के सैंकड़ों युवाओं पर गोलियां चलाई थीं, हमारे युवा मारे गए थे। आज असम में आंदोलन भूतकाल बन गया है।

काजीरंगा आ सकते हैं पर्यटक

असम में गृह मंत्री अमित शाह ने बोला कि विश्व भर के पर्यटक काजीरंगा आ सकते हैं, मगर आते कैसे, वहां भी बदरुद्दीन अजमल के घुसपैठिये कब्जा जमाकर बैठे थे। भाजपा (BJP) की सरकार में अभियान शुरू हुआ और 2 दिन के अंदर सारे घुसपैठिये काजीरंगा से बाहर कर दिए गए। अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं राहुल गांधी को पूछना चाहता हूं कि एक गोदी में बदरुद्दीन अजमल को बिठाकर आप असम को घुसपैठिया मुक्त कैसे बनाओगे।

यह भी पढ़ेBihar Divas 2021: ‘जय हिंद-जय बिहार ,जुग जुग जिये बिहार’, विशाल साम्राज्यों का गढ़ है यह राज्य

Related Articles