IPL
IPL

Assam Election: चुनाव आयोग ने घटाई BJP मंत्री के चुनाव प्रचार की अवधि

चुनाव आयोग ने असम के मंत्री और BJP नेता हिमंत बिस्वा शर्मा के चुनाव प्रचार पर रोक की अवधि को घटाकर 24 घंटे कर दिया है

नई दिल्ली: चुनाव आयोग (Election Commission) ने असम (Assam) के मंत्री और भाजपा नेता हिमंत बिस्वा शर्मा के चुनाव प्रचार पर रोक की अवधि को 48 घंटे से घटाकर 24 घंटे कर दिया है।

असम (Assam) में 6 अप्रैल को होने वाले तीसरे चरण के विधानसभा चुनाव से पहले तामुलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया है। इस दौरान पीएम बोले कि असम में आप लोगों ने एक बार फिर NDA की सरकार बनाना तय कर लिया है।

NDA की सरकार

असम के तामुलपुर (Tamulpur) में जनता का अभिवादन करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करते हुए कहा कि, असम में आप लोगों ने एक बार फिर NDA की सरकार बनाना तय कर लिया है। असम की पहचान का बार-बार अपमान करने वाले लोग, असम के लोगों को बर्दाश्त नहीं। असम को दशकों तक हिंसा और अस्थिरता देने वाले, अब असम के लोगों को एक पल भी स्वीकार नहीं हैं। असम के लोग विकास के साथ हैं।

देश में कुछ बातें ऐसी गलत चल रही हैं, अगर हम समाज में भेदभाव करके, समाज के टुकड़े करके अपने वोटबैंक के लिए कुछ दे दें तो दुर्भाग्य देखिए उसे देश में सेक्युलरिज्म कहा जाता है। लेकिन अगर सबके लिए काम करें, बिना भेदभाव के सबको देते हैं तो कहते हैं कि ये कम्युनल हैं।

बम-बंदूक का लंबा दौर

प्रधानमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि  कांग्रेस सरकार ने अपने समय में असम (Assam) को हिंसा, बम-बंदूक का लंबा दौर दिया। वहीं NDA सरकार असम के हर साथी को साथ लेकर शांति और समृद्धि के रास्ते पर आगे बढ़ रही है। हमारा तो मंत्र है सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास है। ये सेक्यूलरिज्म-कम्यूनिज्म के जो खेल चले हैं इसी खेल ने देश का बहुत नुकसान किया है।

यह भी पढ़ेदिग्विजय सिंह ने EVM पर उठाये सवाल, पूछा ‘कोई भी बटन दबाओ सत्ता दल को क्यों जाता है वोट?

Related Articles

Back to top button