IPL
IPL

Assam Election: नड्डा ने समझाया BJP और Congress का मतलब

असम: पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) के अलावा असम में भी भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) अपना पूरा दमखम झोंके हुए है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत BJP के कई वरिष्ठ नेता असम में विधानसभा चुनाव ( Assembly Election ) को लेकर ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी सिलसिले में आज BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ( JP Nadda ) भी असम में दहाड़ रहे हैं।

असम में नड्डा की हुंकार

डिब्रूगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस ( Congress ) पर जमकर हमला बोला। नड्डा ने रैली में संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने असम ( Assam ) की सभ्यता को चोट पहुंचाई है। कांग्रेस पार्टी ने असम की सुरक्षा को कभी तरजीह नहीं दी, इसलिए यहां परेशानियां बढ़ती गई। लेकिन पिछले 5 साल में सर्बानंद सोनोवाल की सरकार आई तो असम की तस्वीर बदल दी गई।

तय करें हमें क्या करना है

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हमें तय करना है कि क्या हम असम की संस्कृति की रक्षा करेंगे या बदरुद्दीन अजमल के नेतृत्व में जिस तरह से समाज को बांटने की कोशिश हो रही है, उसका साथ देंगे। इस बात को हमे तय करने की जरूरत है। उन्होंने कतहा कि कांग्रेस पार्टी के हाथी के दांत दिखाने के ओर है और खाने के ओर है।

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि इससे पहले यहां कांग्रेस ने 15 साल राज किया। बोडोलैंड आंदोलन के दौरान 2,155 लोग मारे गए थे। 2,084 लोग सुरक्षा कर्मी मारे गए थे। 1,300 लोगों का अपहरण हुआ था। भाजपा आई तो बोडो आंदोलन समझौते में बदल गया और उनके विकास के लिए 1,500 करोड़ रुपए भी दिए गए हैं।

नड्डा ने BJP को बताया विकास की पार्टी

नड्डा ने आगे कहा कि भाजपा पार्टी का मतलब है विकास। कांग्रेस पार्टी का मतलब है अंधकार। अगर अंधकार चाहिए तो कांग्रेस की तरफ देखना है। विकास चाहिए तो प्रधानमंत्री के हाथ मजबूत करने है और भाजपा को लाना है।

यह भी पढ़ें: West Bengal Election: BJP ने जारी किया अपना ‘संकल्प पत्र’, महिलाएं करेंगी फ्री में यात्रा

Related Articles

Back to top button