ये है असम का ‘लोकल टाइगर श्रॉफ’, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान!

दिसपुर: यह माना जाता है कि दुनियाभर में एक ही शक्ल के करीब 7 लोग होते हैं। लेकिन इन्हें ढूंढना काफी कठिन है। लेकिन जब कोई सेलेब्रिटी हो, तो उनके हमशक्ल मिल ही जाते हैं। बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटी के हमशक्ल मिल चुके हैं। इस बार युवा एक्शन हीरो टाइगर श्राफ के हू-ब-हू शक्ल वाले एक युवक की सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुई है। जोकि असम के रहने वाले शख्स की है।

दरअसल, असम के रहने वाले डेविड सहारिया और टाइगर की तस्वीर को एक साथ शेयर कर रहे हैं। इन तस्वीरों में यंग बॉय बिल्कुल टाइगर श्रॉफ की तरह दिख रहा है। खास बात यह है कि इस युवक ने अपने शरीर को ठीक टाइगर की तरह ही मेनटेन किया है। आपको बता दें कि टाइगर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं।

बालों से लेकर शरीर तक एक जैसा

टाइगर के हमशक्ल कहे जा रहे डेविड की तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे कि यह तो बालों से लेकर फिजिक तक ठीक टाइगर जैसा है। वायरल फोटो में डेविड के बाल टाइगर के बड़े बालों जैसे हैं, जो डेविड की तस्वीरें ‘बागी’ फिल्म के रॉनी की याद दिलाती हैं। हालांकि इन दिनों टाइगर श्राफ के बाल छोटे हैं।

डेविड ने कहा स्टार से तुलना अच्छी पर मैं चाहता हूं खुदका नाम

हाल ही में मीडिया से बातचीत में डेविड ने कहा, ”मेरी तुलना टाइगर से हो रही है इस बात से मैं बेहद उत्साहित हूं, लेकिन मैं अपना नाम अपनी पहचान के साथ कमाना चाहता हूं। मैं इस बात से उत्साहित हूं कि लोग मेरे लुक की तारीफ कर रहे हैं, मुझे काफी अच्छा लग रहा है। मुझे अच्छा लग रहा है कि लोग मुझे टाइगर के नाम से जान रहे हैं। हालांकि कभी-कभी खराब लगता है लेकिन कोई बात नहीं। मैं पॉजिटिव चीजों को ही लेता हूं।

असम की फिल्म इडस्ट्री में डेविड कर रहे काम

डेविड ने बताया कि वह असम फिल्म इंडस्ट्री में करते हैं, जिससे वह खुदके बल पर अपना नाम  कमा सके। लोग इस बात को जानने के लिए बेताब हैं कि मैं कौन हूं?” आपको बता दें कि लोग असम के डेविड की तस्वीरों को देखकर हैरान हैं और ‘लोकल टाइगर श्रॉफ’ के कैप्शन के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।टाइगर से तुलना होने के बाद डेविड की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। (सभी फोटो साभार- डेविड फेसबुक अकाउंट)

Related Articles