जाने तेजस्वी ने क्यों कहा कि बिना दूल्हे के ‘बारात’ लेकर बीजेपी आई है

कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सोमवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) से मुलाकात की और राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों (Assembly elections) में उन्हें अपना पूर्ण समर्थन देने की पेशकश की।

तेजस्वी ने यहां राज्य सचिवालय में टीएमसी सुप्रीमो से मुलाकात के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि ममता दीदी को पूरा समर्थन देना राजद सुप्रीमो लालू यादव का निर्णय है। उन्होंने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता है कि बंगाल की सत्ता से भाजपा को दूर भगाना।

बिना दूल्हे के ‘बारात’ लेकर बीजेपी आई है

राजद नेता ने राज्य के चुनाव प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचने वाले भाजपा नेताओं पर तंज करते हुए कहा कि बंगाल में बारात लेकर आने से कोई फायदा नहीं है, यहां सरकार चलाने के लिए ममता बनर्जी से अच्छा कोई नेता नहीं है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी इतनी बड़ी पार्टी है कि एक राज्य के चुनाव के लिए केंद्रीय मंत्रियों की बारात पश्चिम बंगाल में लेकर आ गई। लेकिन उनमें एक भी दूल्हा नहीं हैं जो सरकार चलाने में ममता बनर्जी से ज्यादा अनुभवी हो। मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि क्या आप ऐसे नेता को सत्ता सौंपेंगे, जिसके पास कोई अनुभव नहीं हो।

इसे भी पढ़े: हिंद महासागर क्षेत्र में शांति कायम करने के लिए इस देश की सहायता करेगा भारत

बता दें कि पश्चिम बंगाल में 27 मार्च से विधानसभा के चुनाव होने हैं, इस बार का विधानसभा चुनाव (Assembly elections) 8 चरणों में संपन्न होगा और मतों की गिनती 2 मई को की जाएगी।

Related Articles