IPL
IPL

Assembly Elections: ‘Rahul Gandhi ने जो वादा किया वो Congress की सरकारों ने पूरा किया क्या?’

असम: असम में अपनी पैठ जमाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपना पूरा दमखम लगाए हुए है। प्रधानमंत्री ( Prime Minister ) नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) समेत BJP के तमाम वरिष्ठ नेता चुनावी रैलियों में हुंकार भर रहे हैं और कांग्रेस ( Congress ) पर जमकर निशाना साध रहे हैं। ऐसे में कृषि मंत्री ( Minister of Agriculture ) नरेंद्र सिंह तोमर ( Narendra Singh Tomar ) ने भी राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) पर जमकर हमला बोला है।

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ( Narendra Singh Tomar ) ने कहा कि असम में NDA का सामूहिक नेतृत्व है। सर्बानंद सोनोवाल जी मुख्यमंत्री हैं इसलिए किसी और मुख्यमंत्री की चर्चा चुनाव में करना उपयुक्त नहीं होता। जब मुख्यमंत्री है तो घोषित करना क्यों?।

राहुल पर बोला हमला

कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) पर जमकर निशाना साधा है। नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि जहां तक राहुल गांधी के 5 विषयों का सवाल है। पहले के चुनावों को उठाकर देखें राहुल गांधी ने जो वादा किया वो कांग्रेस की सरकारों ने पूरा किया क्या? दुख है कि राहुल गांधी बदरुद्दीन अजमल जैसे सांप्रदायिक आदमी को असम की संस्कृति से जोड़ने का असफल प्रयत्न करते हैं।

हेमंत पर लगा बैन

चुनाव आयोग ने BJP नेता व असम सरकार में मंत्री हेमंत बिस्व सरमा पर चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी है। अब वो 48 घंटे तक चुनाव प्रचार नहीं कर सकेंगे। कांग्रेस ने सरमा की चुनाव आयोग से शिकायत करते हुए कहा था कि सरमा ने BPF चीफ को रैली में सार्वजनिक धमकी देते हुए कहा था कि NIA का इस्तेमाल कर जेल भेज देंगे।

ये भी पढ़ें: COVID19 वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद क्या बोले Manish Sisodia?

Related Articles

Back to top button