एस्‍ट्रोलॉजर Atlanta Kaashhyap की भविष्‍यवाणी सच, शाहरुख के बेटे आर्यन को मिली बेल

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan के मुंबई ड्रग्स केस आज सुनवाई के बाद आर्यन खान को, हाई कोर्ट ने जमानत दे दी। लेकिन इसमें सबसे बड़ी खास बात ये रही है इसकी भविष्‍य वाणी। एस्‍ट्रोलॉजर अटलांटा कश्‍यप ने 24 October को 3 दिन पहले ही अपने सोशल अकाउंट से भविष्‍य वाणी कर दी थी।

जो बिल्‍कुल 300% सच साबित हुई। अटलांटा के भविष्‍यवाणी पर पूरी भारत की नजर थी, जिसके बाद देश के लोग एक बार फिर से उनपर गर्व महसूस कर रहे हैं। अटलांटा ने लिखा आर्यन खान की कुंडली दोष, हटाने के लिए सिर्फ 3 दिन की जरूरत है। न्यूनतम 7 दिन और अधिकतम 21 दिन के अंदर 300% जेल मुक्ति होगी।

300% क्लीन रिपोर्ट भी मिलेगी साथ ही आर्यन खान घर होंगे। बहुत ही अदभुत बात ही की, 25,26,27, 3 दिन संपूर्ण हो सुका हे। 27 अक्टूबर को भी जमानत एपीएल किया गया था मगर 28 अक्टूबर के लिए पोस्टपोन किया गया। जहां 3 दिन पूरी तरह से पूरा हुआ और अब 7 दिन के अंदर में घर होंगे। बहुत अदभुत गणना, कोई कैसे सही भविष्य की भविष्यवाणी कर सकता है। भारत की बेटी हमें आप पर गर्व है, एक दिन भविष्य की भविष्यवाणी में भारत नंबर 1 पर होगी। वही हमारा आशा ही।

आपको बता दें कि अटलांटा कश्‍यप ने सलमान खान और संजय दत्त केस मामले में सटीक भविष्‍यवाणी कर चुकी हैं। उनकी भविष्‍यवाणी तब भी 300% सच हुई थी। अब ड्रग्स केस में आर्यन खान को भी कोर्ट ने जमानत दे दी है, जिसकी भविष्‍यवाणी सच हुई। Atlanta Kaashhyap की भविष्यवाणी 15 वर्षों में कभी विफल नहीं होती है। आपको बता दें कि अटलांटा को नेचर की बेटी भी कहा जाता है।

Related Articles