Asus का शानदार कैमरा स्मार्टफोन ZenFone Zoom लॉंच

0

नयी दिल्ली। स्मार्टफोन लवर्स के लिए एक गुड न्यूज है। Asus ने अपना नया स्मार्टफोन ZenFone Zoom भारत में लॉंच किया है। फोटोग्राफी के लिए बनाये गए Asus के इस स्मार्टफोन को कंपनी ताइवान में पहले ही लॉंच कर चुकी है। Asus ने इसकी कीमत 37,999 रुपये रखी है, वहीं इसे ZenFlash बंडल के साथ खरीदने पर इसकी कीमत 39,999 रुपये होगी। कंपनी ने इसे CES2015 में सबसे पहले लॉंच किया था।

ये भी पढ़ें – HTC का नया बजट स्मार्टफोन 17,990 में लॉन्च

Asus 2

Asus ZenFone Zoom के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स –

इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का फुल एचडी (1080×1920 पिक्सल) डिस्प्ले है और इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 का प्रोटेक्शन दिया गया है।

इस स्मार्टफोन के 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट में 2.3GHz का क्वाड कोर इंटल एटम Z3580 प्रोसेसर और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट में 2.5GHZ क्वाड कोर इंटल एटम Z3590 प्रोसेसर लगाया गया है।

इस स्मार्टफोन के रियर बैक पैनल में फॉक्स लेदर का इस्तेमाल किया गया है जो इसे बेहद आकर्षक लुक देता है।

ये भी पढ़ें – स्मार्टफोन का दौर बस पांच साल और….

Asus 3

Asus ZenFone Zoom एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप पर काम करता है।

कैमरे की बात करें तो Asus ZenFone Zoom स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। इसके रियर कैमरे में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन, लेज़र ऑटो फोकस और ड्यूअल कलर रियल टोन फ्लैश भी मौजूद है। इसके साथ साथ इसमें 3X का ऑप्टिकल जूम भी दिया गया है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में GPRS/ एज, ब्लूटूथ, 3G, 4G, वाई फाई और माइक्रो यूएसबी जैसे आधुनिक फ़ीचर्स भी मौजूद हैं।

Asus ZenFone Zoom में 3000mAh की बैटरी लगी है। इसके आलावा इसमें एक्सेलेरोमीटर, प्रॉक्सिमिटी, एंबियंट लाइट, गायरोस्कोप और डिजिटल कंपास भी दिया गया है।

यह स्मार्टफोन दो रंगों ग्लेशियर व्हाइट और मिट्योराइट ब्लैक कलर के साथ आएगा।

कनेक्टिविटी के लिहाज से यह 4G LTE, वाई-फाई 820, ब्लूटूथ 4.1 और Type-C यूसीबी पोर्ट को भी सपोर्ट करेगा।

loading...
शेयर करें