IPL
IPL

Asus ने भारत में लांच किये ROG Phone सीरीज के ये तीन नए स्मार्टफोन, कीमत है ख़ास और फीचर्स में है दम

नई दिल्ली: Asus ने अपनी गेमिंग सीरीज ROG के नए फ़ोन ROG Phone 5 को भारत में लांच कर दिया है। अच्छे गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए इस फ़ोन को काफी पॉवरफुल बनाया गया है। गेमिंग लवर्स के लिए ये एक बेहतर डिवाइस हो सकती है। ताइवान की कंपनी Asus ने अपनी इस फ्लैगशिप सीरीज में ROG Phone 3 के बाद सीधे ROG Phone 5 को लांच किया है। बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए इसमें कई ख़ास फीचर्स दिए गए जो इस फ़ोन को और भी पॉवरफुल और क्लासी बनाते है।

Asus ROG Phone 5 के वेरिएंट्स

ROG Phone सीरीज के फिफ्थ एडिशन को तीन वेरिएंट्स में लांच किया गया है। इस एडिशन में ROG Phone 5, ROG Phone 5 Pro और ROG Phone 5 Ultimate को एक साथ लांच किया जा रहा है। ROG Phone 5 Ultimate एक लिमिटेड एडिशन फोन है जो कुछ चुनिंदा ग्राहकों को ही मिलेगा।

ROG Phone 5 Ultimate

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

स्मार्टफोन को बेहद दमदार बनाने के लिए इस फ्लैगशिप सीरीज के इन तीनों ही मॉडल्स में Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट दिया गया है। Asus ROG Phone 5 सीरीज के तीनो ही स्मार्टफोन्स Android 11 पर काम करते है। साथ ही इनमें ROG UI और ZenUI दोनों का कस्टम इंटरफेस दिया गया है।

अच्छे वीडियो एक्सपीरियंस के लिए इस फोन में 6.78-इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो 1,080×2,448 pixels के साथ 20.4:9 आस्पेक्ट रेशियो पर वर्क करती है। इस गेमिंग स्मार्टफोन में 144Hz रिफ्रेश रेट और 1,200nits की पीक ब्राइटनेस दी गई है।  ये स्मार्टफोन ग्राहकों को ड्यूल नैनो सिम के साथ मिलेगा।

एडिशनल फीचर्स

Asus ROG Phone 5 के साथ ROG Kunai 3 गेमपैड, प्रोफेशनल डॉक, ROG क्लिप और Lighting Armor केस भी को भी लॉन्च किया है। ग्राहकों को ये फोन AeroActive Cooler 5 के साथ मिलेगा। इसमें फिजिकल एयर ट्रिगर बटन, एक किक स्टैंड भी दिया गया है।

Asus ROG Phone 5: कलर ऑप्शन्स

कस्टमर Asus ROG Phone 5 को फैंटम ब्लैक और स्टॉर्म व्हाइट कलर के ऑप्शन में खरीद सकते है। साथ ही ROG Phone 5 Pro को फैंटम ब्लैक शेड और ROG Phone 5 Ultimate स्टॉर्म व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। Asus ROG Phone 5 की सेल कब शुरू होगी यह अभी पक्का नहीं है क्यूंकि कंपनी ने अबतक इस बारे में खुलकर कुछ नहीं बताया है।

रैम, स्टोरेज और कीमत

Asus ROG Phone 5 वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 49,999 रुपये से शुरू होगी। इसके अलावा इसके टॉप वेरिएंट यानी 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 57,999 रुपये तय की गई है।

Asus ROG Phone 5 Pro को एक ही ऑप्शन के साथ लांच किया गया है जिसमें 16GB रैम के साथ 512GB की स्टोरेज दी गई है। इसकी कीमत 69,999 रुपये तय की गई है। Asus ROG Phone 5 Pro की तरह Asus ROG Phone 5 Ultimate भी ग्राहकों को एक ही ऑप्शन में मिलेगा। इसमें 18GB रैम और 512GB की इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसे 79,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: PUBG ने मनाई अपनी सालगिरह ,गेम को दिए यह नए फीचर्स

Related Articles

Back to top button