Asus ROG Phone 3 भारत में 22 जुलाई को होगा लॉन्च, ई-कॉमर्स साइट पर ​हुआ लिस्ट

0

नई दिल्ली: पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि Asus अपना अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone 3 को भारत में 22 जुलाई को लॉन्च करने वाली है। वहीं अब इस स्मार्टफोन की उपलब्धता को लेकर जानकारी सामने आई है। यह गेमिंग स्मार्टफोन भारत में एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध होगा और इसे लेकर Flipkart पर टीजर भी जारी किया गया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को 5G सपोर्ट के साथ Snapdragon 865+ चिपसेट पर पेश किया जाएगा।

Flipkart ने अपकमिंग स्मार्टफोन Asus ROG Phone 3 5G को लेकर एक डेडिकेटेड साइट क्रिएट की है। जहां जानकारी दी गई है कि यह गेमिंग स्मार्टफोन भारत में 22 जुलाई को रात 8.15 बजे लॉन्च किया जाएगा। साथ ही यह भी स्पष्ट किया गया है कि यह स्मार्टफोन Flipkart का यू​निक प्रोडक्ट होगा। Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार Asus ROG Phone 3 5G को Snapdragon 865+ चिपसेट पर पेश किया जाएगा और इस चिपसेट के साथ आने वाला यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा। हालांकि, अभी इसके अन्य फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

बता दें कि Asus ROG Phone 3 5G ग्लोबल मार्केट में भी 22 जुलाई को ही लॉन्च किया जाएगा और इसका ग्लोबल ऑनलाइन इवेंट को भारतीय समयानुसार रात 8.30 बजे आयोजित किया जाएगा। यूजर्स इसका लॉन्च लाइव इवेंट कंपनी की आधिका​रिक वेबसाइट के जरिए देख सकते हैं।

Asus ROG Phone 3 5G के संभावित फीचर्स

अब तक सामने आई लीक्स व रिपोर्ट्स के अनुसार Asus ROG Phone 3 5G में 6.59 इंच का फुल एचडी+ ​एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल और 144Hz रिफ्रेश रेट हो सकता है। इस गेमिंग स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का होगा। जबकि एक अल्ट्रा वाइड लेंस और एक टेलिफोटो लेंस उपलब्ध होगा। वहीं सेल्फी शौकीनों के लिए फोन में 13MP का फ्रंट दिया जा सकता है। इसके अलावा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा।

अभी तक सामने आई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि Asus ROG Phone 3 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इनमें 8GB + 128GB, 12GB + 256GB और 16GB + 256GB स्टोरेज शामिल है। लेकिन इनमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की सुविधा नदारद होगी। फोन में 30W HyperCharge फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

 

loading...
शेयर करें