Asus ZenBook 13, भारत में लॉन्च , खास फीचर्स पर एक नज़र

नई दिल्ली : Asus ZenBook 13 में कंपनी ने 13.3 इंच का फुल-एचडी (1,920×1,080 पिक्सल) का OLED का डिस्प्ले दिया है। जो 16: 9 आस्पेक्ट रेश्यो, DCI-P3 कलर स्पेक्ट्रम के साथ-साथ TUV रीनलैंड आई केयर सर्टिफिकेशन से लैस है जो इंटेंस यूज़ पर आँखों पर कोई बुरा असर नहीं करता।

Asus के इस लैपटॉप का स्क्रीन कंट्रास्ट बेहतरीन है।

इस लैपटॉप पर तस्वीरों में हुआ रंगों का बारीक से बारीक अंतर भी साफ़ नज़र आता है। लैपटॉप AMD Ryzen 7 5700U प्रोसेसर से लैस है। इसी के साथ साथ इस में AMD Radeon का इनबिल्ट ग्राफ़िक कार्ड भी इसमें मौजूद है। लैपटॉप में 16 GB DDR4 रैम के साथ साथ 1 TB की स्टोरेज भी दी गई है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.0, दो यूएसबी 3.2 जनरल 2 टाइप-सी पोर्ट हैं जिनमें डिस्प्ले आउटपुट और पीडी सपोर्ट, एक यूएसबी 3.2 जनरल 1 टाइप-ए पोर्ट, एचडीएमआई 2.0 बी पोर्ट और एक माइक्रोएसडी कार्ड रीडर शामिल है।

यह भी पढ़ें : यात्रीगण कृपया ध्यान दें! रेलवे स्टेशन जाने से पहले फोन पर दें ध्यान नही तो होगा ये बड़ा नुकसान

67Whr बैटरी के साथ इस में हरमन कार्डन स्पीकर भी मौजूद हैं। इसका वजन लगभग 1.11kg है। लैपटॉप की कीमत लगभग 79,990 के करीब है। इसी के साथ साथ कंपनी ने लैपटॉप को व्हाइट, ग्रीन,ब्लैक, रेड कलर में लांच किया है। कंपनी के अनुसार लैपटॉप आसुस के ऑफलाइन स्टोर के साथ साथ ऑनलाइन भी खरीदे जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Company की इस हरकत का क्या होगा 1300 एम्प्लॉइज़ पर असर ?

Related Articles