शानदार फीचर्स के साथ लांच हुआ आसुस जेनफोन जूम S

0

नई दिल्ली। ताइवान की कंपनी आसुस ने भारत में नया स्मार्टफोन जेनफोन जूम S पेश किया। कंपनी ने इस फोन को बाजार में कई एडवांस फीचर्स के साथ उतारा है। मौजूदा समय में यह स्मार्टफोन गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाला फोन है। बता दें कि जेनफोन जूम S हाल ही में लॉन्च हुए जेनफोन 3 जूम का भारतीय वर्जन है।

 

जानिए क्या है फीचर्स और क्या होगी इस फोन की कीमत

आसुस जेनफोन जूम S में 5.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है जिस पर गोरिल्ला ग्ला प्रोटेक्शन है। यह फोन ऐंड्रॉयड मार्शमैलो पर बेस्ड जेन UI 3.0 पर रन करता है। इसमें ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर है जिसके साथ 4GB रैम और 64GB स्टोरेज स्पेस दिए गए हैं। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड भी लगा जा सकते है। यह फोन हाइब्रिड ड्यूल सिम सेटअप के साथ आता है। इस फोन में 12+12MP बैक कैमरा, ड्यूल टोन फ्लैश और 13MP फ्रंट कैमरा है। इस फोन में 5000mAh बैटरी है जो की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 26,999 रखी है।

जानिए ASUS के बारे मेंं

आसुस ताइवान की एक मल्टीनेशनल कंप्यूटर हार्डवेयर और इलेक्टॉनिक्स कंपनी है। इस कंपनी की स्थापना 1989 में की गई थी। आसुस देश की बड़ी हार्डवेयर कंपनियों में से एक है। कंपनी डेस्कटॉप, पीसी, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट और हाइब्रिड डिवाइस का निर्माण करती है। कंपनी ने इंटल और क्वालकॉम के प्रोसेसर पर आधारित एंड्रायड फोन बनाए हैं।

loading...
शेयर करें