Emraan Hashmi का नया सॉन्ग रिलीज, कुछ ही घंटों में गए लाखों Views

कोरोना महामारी के कारण फिल्मों के रिलीज के सिलसीले में पूर्ण विराम लग गया था। हालंकि नेटफ्लिकस, अमेज़ॉन प्राइम, हॉटस्टार जैसे ऑनलाईन प्लेटफर्म पर फिल्में रिलीज हो रही थी।

मुंबई: कोरोना महामारी के कारण फिल्मों के रिलीज के सिलसीले में पूर्ण विराम लग गया था। हालंकि नेटफ्लिकस, अमेज़ॉन प्राइम, हॉटस्टार जैसे ऑनलाईन प्लेटफर्म पर फिल्में रिलीज हो रही थी। लेकिन बड़े पर्दे की रिलीज का इतजार सबको था। इसी में अभिनेता इमरान हाशमी आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा होंगे। हाल में खबर आई वह ‘टाइगर’ सीरीज में भी नजर आएंगे। इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अपने एक म्यूजिक वीडियो के जरिए सुर्खियों में आए हैं।

उनके इस गाने का नाम ‘लुट गए’ (Lut Gaye Song) है। कुछ घंटे पहले ही रिलीज हुए इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Video Song) के इस सॉन्ग ने यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा दिया है। यह गाना फिलहाल टॉप ट्रेंड में है।  एक्टर इमरान हाशमी इस गाने के प्रमोशन काफी समय में लगे थे। फौंस को इस गाने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार था। इस गाने के वीडियो में इमरान हाशमी अपने प्यार के लिए किसी भी हद से गुजरते नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़े:  होली के माहौल में पवन सिंह का नया गाना ‘लहे लहे रंगब सलवरवा’ मचा रहा धूम, देखें वीडियो

सॉन्ग का म्यूजिक

इस वीडियो में कहानी दिखाई गई है कि प्रेमी बहुत कुछ कर गुजरने के बावजूद भी ये प्रेमी अपने प्यार को बचाने में नाकामयाब रहते हैं। मेकर्स इस गाने को  #LoveYouToDeath के साथ प्रमोट कर रहे हैं। गाने का म्यूजिक बहुत ही शनदार है। टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज हुए यह गाना अब तक एक करोड़ 45 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस सॉन्ग में शादी के माहौल को दिखाया गया है। इसमें शादी के सीन के साथ-साथ तकरार, शादी का टूटना और फिर खून-खराबा भी दिखाया गया है। फैन्स को इमरान हाशमी का यह गाना खूब पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़े:  Uttar Pradesh Budget: बजट सत्र की शुरुआत, इस दिन वित्त मंत्री पेश करेंगे बजट

Related Articles

Back to top button