यौन उत्पीड़न पर एक्ट्रेस ने मर्दों से की अपील,कहा- हद से बाहर जा रहा सब..

मुंबई। कठुआ – उन्नाव गैंगरेप से इस समय भला कौन गुस्से में नहीं होगा। आम आदमी से लेकर पूरा बॉलीवुड सोशल मीडिया पर बौखलाया हुआ है। हर कोई अपना अपना गुस्सा ट्विटर पर वीडियो और पोस्ट के जरिए जाहिर कर रहा है। हाल ही में करीना कपूर और स्वरा भास्कार ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी और कहा था उन्हें शर्म आती है खुद को हिन्दुस्तानी कहने में। इसी बीच तमिल एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज ने भी ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर लोगों से चिंता जाहिर की और कहा कि अब उन्हें भी डर लगता है।

Nivetha Pethuraj 发布于 2018年4月14日周六

ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि देश में महिला उत्पीड़न दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। लोगों को चाहिए की अब वह सब कुछ छोड़ महिला सुरक्षा पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करें। देश में इन दिनों आंकड़ों से पार मुद्दे चल रहे हैं लेकिन उनमें से कई मुद्दे अपनी हद से बाहर जा रहे हैं।

उन्ही में से एक मुद्दा हमारी यानि महिला सुरक्षा का भी है। इस वीडियो को शेयर करने का एकमात्र कारण यही है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देख रहे होंगे उनमें महिला पुरुष सब हो सकते हैं। उनके बच्चे भी कभी न कभी यौन उत्पीड़न को शिकार हुए होंगे लेकिन शायद वह कभी कह नहीं पाए होंगे। आशा करती हूं उन्हें इससे कुछ हिम्मत मिलेगी।

Nivetha Pethuraj 发布于 2018年4月14日周六

साथ ही उन्होंने कहा कि अपने बच्चों को सिखाना चाहिए कि बैड टच और गुड टच क्या होता है।वे 2 साल के ही क्यों न हों, उन्हें बताओं कि कौन सी चीजें नहीं होनी चाहिए जैसे कि बैड टच।”

Nivetha Pethuraj 发布于 2018年4月14日周六

अभिनेत्री ने इसके बाद पुरुषों से अपील की कि वे हर सड़क में एक छोटी सी कम्युनिटी बनाएं और रात के वक्त महिलाओं की सुरक्षा के लिए आश्वस्त करें।मुझे इन दिनों घर से बाहर जाने में डर लगता है। सड़क पर मुझे कोई भी मिलता है, मैं उसे लेकर उलझन में रहती हूं। यह वाकई में बुरी स्थिति है। आओ इस जगह और शांत और खुशहाल बनाएं।”

Related Articles