दलित नेता ने राहुल गांधी से की दलित लड़की से शादी करने की अपील

0

नई दिल्ली: गुजरात और हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव ने राजनीतिक गलियारों का माहौल खासा गर्म कर रखा है। राजनीतिक समाज में हलचल मची हो और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की शादी का मुद्दा न उठे…यह संभव नहीं। लेकिन इस बार यह मुद्दा एक नई राह पर चलता नजर आ रहा है। दरअसल। इस बार रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया के नेता और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने राहुल गांधी से किसी दलित लड़की के शादी करने की अपील की है।

केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री अठावले का कहना है कि राहुल गांधी को दलित लड़की से शादी करनी चाहिए, उनके ऐसा करने से महात्मा गांधी का सपना साकार हो जायेगा।  इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी अब पप्पू नहीं रह गए।

राहुल गांधी द्वारा लगातार की जा रही जनसभा के विषय में बोलते हुए अठावले ने कहा कि राहुल गांधी जिस तरह से चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसके साफ़ दिखाई दे रहा है कि उनका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि मैं दिल से चाहता हूं कि वे अच्छे नेता बने।

अठावले ने कहा कि राहुल गांधी कभी-कभी दलितों के घर भी खाना खाते है, उनको मेरी यह सलाह है कि उन्हें किसी दलित लड़की से शादी करनी चाहिए। हमारे समाज मे उनके लायक पढ़ी लिखी और काबिल लड़कियां हैं, राहुल सिर्फ हां करने की जरूरत है।

अठावले ने कहा कि अगर जातीय व्यवस्था मिटानी है तो उन्हें (राहुल गांधी) इंटरकास्ट मैरेज करना चाहिए, जैसे मैंने ब्राम्हण लड़की से शादी की है। राहुल गांधी को इंटरकास्ट मैरेज करके समाज के सामने एक आदर्श उदाहरण पेश करना चाहिए।

loading...
शेयर करें