डेविड के डबल से एटीके तीसरी बार फाइनल में, चेन्नइयन से होगी खिताबी भिड़ंत

दो बार के चैम्पियन एटीके एफसी ने रविवार को यहां मौजूदा चैम्पियन बेंगलुरू एफसी को सेमीफाइनल मुकाबले के दूसरे चरण में 3-1 से हराकर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सत्र के फाइनल में जगह बनाई।

इससे पहले बेंगलुरू में खेले गए सेमीफाइनल के पहले चरण में एटीके को 0-1 से हार मिली थी लेकिन रविवार को दूसरे चरण में उसने डेविड विलियम्स के दो गोल की मदद बेंगलुरू एफसी को 3-1 से हराकर 3-2 के कुल स्कोर के साथ फाइनल में जगह पक्की की।

एटीके तीसरी बार फाइनल में पहुंचा है, जहां उसका सामना दो बार के एक अन्य चैम्पियन चेन्नइयिन एफसी से 14 मार्च को गोवा में होगा।

इस रोमांचक मुकाबले के पहले हाफ का स्कोर 1-1 रहा। आशिक कुरूनियन ने जहां पांचवें मिनट में बेंगलुरू एफसी का खाता खोला वहीं राय कृष्णा ने 30वें मिनट में गोल करते हुए स्कोर बराबर कर दिया।

विलियम्स ने मैच के 61वें मिनट में पेनल्टी पर गोल करते हुए एटीके को इस मैच में 2-1 से आगे कर दिया। इसके बाद 79वें मिनट में उन्होंने हेडर के जरिए मैच का अपना दूसरा गोल करते हुए एटीके को 3-1 से आगे कर दिया। अब एटीके का कुल स्कोर में 3-2 से आगे हो गया था जो मैच खत्म होने तक बरकरार रहा।

Related Articles