गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले एटीएस को बड़ी सफलता, आईएसआईएस के दो आतंकी धरे गए

0

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव को ऐलान हो चुका है। सभी पार्टियां तैयारियो में जुट गई हैं। वहीं इन सबके बीच एक खबर आई है जो सबके होश उड़ा देगी। गुरुवार को एटीएस ने कड़ी कामयाबी हासिल की है। खबर मिली है कि सूरत से दो आतंकी पकड़े गए हैं।

http://puridunia.com/ats-arrested-two…rists-from-surat/290608/आईएसआईएस के हैं दोनों आतंकी

गुजरात के सूरत से एटीएस ने आतंकी संगठन आईएस को दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आतंकियों के नाम कासिम और ओबैद बताए गए हैं। वहीं एटीएस ने दावा किया है कि दोनों अहमदाबाद में बड़े हमले की फिराक में थे। दोनों ने धार्मिक स्थलों और खाडिया इलाके में रेकी भी की थी। एक आतंकी पेशे से वकील, दूसरा अस्पताल में लैब टेक्नीशियन था।

सभी बड़े नेता करेंगे रैली

गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को वोट डाले जाने हैं, राज्य में लगातार बड़े और छोटे नेताओं की जनसभाएं हो रही हैं। ऐसे में आईएस के आतंकियों की गिरफ्तारी गुजरात एटीएस की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

कब हैं गुजरात में विधानसभा चुनाव?

चुनाव आयोग ने गुजरात चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है। मुख्य चुनाव आयुक्त एके ज्योति ने बताया कि गुजरात में दो चरणों में चुनाव होगा. पहले चरण में 19 जिलों की 89 सीट पर वोटिंग होगी। 14 नवंबर मंगलवार को नोटिफिकेशन जारी होगा। 21 नवंबर मंगलवार को नामांकन का आखिरी दिन है. 22 नवंबर को नामांकन पत्रों की स्क्रूटनी होगी और 24 नवंबर नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख है।  9 दिसंबर को पहले चरण के लिए वोटिंग होगी। वहीं काउंटिंग 14 दिसंबर को होगी।

loading...
शेयर करें