ATS एएसपी राजेश साहनी का अंतिम संस्कार, खुद को मार ली थी गोली

लखनऊ। उत्तर प्रदेश एटीएस मुख्यालय में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक राजेश साहनी ने मंगलवार को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। आज उनका भैंसाकुंड वैकुंठ धाम पर अंतिम संस्कार किया गया।  उनकी इकलौती बेटी श्रेया ने अंतिम संस्कार की सभी रस्में निभाई और मुखाग्नि दी।

राजेश साहनी

इस दौरान रिश्तेदारों, मित्रों के अलावा पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। आपको बता दें कि ATS के एडिशनल SP राजेश साहनी ने लखनऊ स्थित गोमती नगर ऑफिस में खुद को गोली मार ली थी। एडीजी कानून व्यवस्था आनंद कुमार ने कहा कि हमने एक होनहार और जांबाज़ पुलिस अफसर।  उन्होंने आत्महत्या कर ली।

फिलहाल अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि उन्होंने ड्राइवर से पिस्टल मंगाई और कार्यालय में ही खुद को गोली मार ली। वर्ष 1992 में पीपीएस सेवा में आए राजेश साहनी 2013 में वह अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर प्रमोट किये गए।

अपने सेवा के दौरान उन्होंने कई ऑपरेशन सफलता पूर्वक अंजाम दिए। तेज-तर्रार अफसरों में गिने जाने वाले सहनी ने कई आतंकियों को गिरफ्तार किया था। अभी हाल में सहनी ने अपनी टीम के साथ उत्तराखंड से आईएसआई एजेंट रमेश सिंह को गिरफ्तार किया था।

Related Articles