WIvsSL : 3rd वनडे मैच के दौरान हुआ हमला, खिलाड़ियों ने लेट कर बचाई जान – VIDEO आया सामने

Srilanka के बल्लेबाज वनिंदु हसरंगा और एशेन बंडारा क्रीज पर थे और एंडरसन फिलिप गेंदबाजी कर रहे थे, तभी अचानक मधुमक्खियों के झुण्ड ने मैदान पर धावा बोल दिया और सभी खिलाड़ी और अंपायर अपनी-अपनी जगह ही मैदान पर लेट गए।

स्पोर्ट्स डेस्क: WestIndies WI और Srilanka SL के बीच खेले जा रहे वनडे मैच के तीसरे दिन कुछ ऐसा हुआ की खिलाडियों को अपनी जान बचाने के लिए जमीन पर लेटना पड़ गया। मैच के दौरान मैदान में मधुमक्खियों ने हमला कर दिया जिसके बाद बॉलर, बैट्समैन, फील्डर्स और अम्पायर सबको मैदान में लेटना पड़ गया। मधुमक्खियों के हमले के बाद मैच को कुछ देर के लिए रोकना पड़ गया। बता दें इस दौरान Srilanka की टीम बैटिंग कर रही थी। 38वां ओवर खेला जा रहा था। Srilanka के बल्लेबाज वनिंदु हसरंगा और एशेन बंडारा क्रीज पर थे और एंडरसन फिलिप गेंदबाजी कर रहे थे, तभी अचानक मधुमक्खियों के झुण्ड ने मैदान पर धावा बोल दिया और सभी खिलाड़ी और अंपायर अपनी-अपनी जगह ही मैदान पर लेट गए। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

बता दें कि WI vs SL के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मैच 14 मार्च को एंटीगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जा रहा था। इस मैच को WestIndies ने पांच विकेट से जीत सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली। Srilanka ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में छह विकेट पर 274 रन बनाए, जवाब में WestIndies ने 48.3 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 276 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

ये भी पढ़ें : Alia Bhatt ने रिवील किया RRR से अपना फर्स्ट लुक, सीता बन जीतेंगी लोगों का दिल

Related Articles