राहुल गांधी का मोदी पर वार, बोले – हमला करवाने वाले निंदा क्यों करेंगे

0

नई दिल्ली। गुजरात के बाढ़ग्रस्त इलाके के दौरे पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर पथराव के बाद राज्य की सियासत गरमा गई है। राहुल गांधी ने गुजरात में अपने काफिले पर हुए हमले के लिए शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को जिम्मेदार ठहराया।

राहुल गांधी

राहुल ने कहा कि यह भाजपा और आरएसएस की राजनीति की शैली है

राहुल ने कहा कि यह ‘भाजपा और आरएसएस की राजनीति की शैली है। राहुल ने संसद के बाहर कहा, कल (शुक्रवार) भाजपा कार्यकर्ताओं ने इतना बड़ा पत्थर फेंका। वह मेरे एक पीएसओ (निजी सुरक्षा अधिकारी) को लगा, जिससे उन्हें चोट आ गई। यह मोदीजी, भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) और आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) की राजनीति करने की शैली है।

राहुल के दौरे के समय काले झंडे भी दिखाए गए

गुजरात में बनासकांठा जिले में एक बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में राहुल के दौरे के समय काले झंडे लहरा रही भीड़ ने उनकी कार पर पथराव किया, जिससे उनकी कार की खिड़कियां टूट गईं। उन्होंने कहा, जब उन लोगों ने खुद यह किया है, तो वे इसकी आलोचना कैसे कर सकते हैं?

और क्या बोले राहुल गांधी?

इस हमले की पीएम मोदी की ओर से निंदा नहीं होने पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जो लोग हमला कराते हैं वे उसकी निंदा क्यों करेंगे। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी के वर्कर ने इतना बड़ा पत्थर मारा मेरी कार पर। मेरे पीएसओ को लगी। राहुल ने कहा कि यही पीएम मोदी और बीजेपी की राजनीति का तरीका है इसमें क्या कहा जा सकता है। वे लोगों की आवाज बुलंद करते रहेंगे। इन्हें जो करना है करने दीजिए।

loading...
शेयर करें