झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला, सिपाहियों ने भागकर बचाई जान

उन्होने बताया कि गांव में झगड़े की सूचना पर पीआरवी 1921 रविवार की रात जब गांव में गई थी तो वहां पर उनके ही साथ मारपीट कर दी गई थी तथा उनकी पिस्टल भी छीन ली गई थी।

मथुरा: उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले की वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र में पुलिस से मारपीट करने एवं उसकी पिस्टल छीनने के आरोप में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी गई पिस्टल बरामद कर ली गई है।

पुलिस अधीक्षक नगर उदय शंकर सिंह ने तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि अभी प्राथमिक रूप से दोषी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जांच में जिन अन्य लोगों ने कानून अपने हाथ में लिया है उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होने बताया कि गांव में झगड़े की सूचना पर पीआरवी 1921 रविवार की रात जब गांव में गई थी तो वहां पर उनके ही साथ मारपीट कर दी गई थी तथा उनकी पिस्टल भी छीन ली गई थी। बाद में पुलिस ने घटना में शामिल दो सगे भाई लखमी एवं प्रताप के अलावा बने सिंह को गिरफ्तार कर पिस्टल भी बरामद कर ली है।

उधर घायल होमगार्ड दिनेश सिंह एवं हेड कांस्टेबिल दिनेश चन्द्र को पहले सौ शैया अस्पताल और बाद में नयति अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

यही भी पढ़े:

Related Articles