आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला, चार पुलिसकर्मी हुए घायल

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में आरोपी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस बल पर हमला, चार पुलिसकर्मी घायल

खरगोन: मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के भगवानपुरा थाना क्षेत्र के रायसागर में एक आरोपी को गिरफ्तार करने आई बुरहानपुर जिले के पुलिस बल पर हमला बोल दिए जाने के चलते चार पुलिस कर्मचारी घायल हो गए।

जमीन पर अतिक्रमण

भगवानपुरा के थाना प्रभारी विश्वेश्वर करील ने बताया कि कल शाम बुरहानपुर के नेपानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नावरा पुलिस चौकी का पुलिस बल भगवानपुरा थाना क्षेत्र के रायसागर निवासी आरोपी लाल सिंह को जमीन पर अतिक्रमण और बलवा संबंधी मामले में गिरफ्तार करने के लिए गया था। जब वह लाल सिंह के घर पहुंचे, तो लाल सिंह उसके पुत्रों और अन्य ग्रामीणों ने उन्हें घेर कर पत्थरों और लाठियों से हमला बोल दिया। इस घटना में बुरहानपुर जिले के नावरा पुलिस चौकी प्रभारी शशिकांत गौतम, सहायक उप निरीक्षक सुनील पाटिल, प्रधान आरक्षक अजय कुमार और संदीप कैथवास घायल हुए हैं।

धाराओं के तहत मामला दर्ज

थाना प्रभारी ने बताया कि बुरहानपुर जिले के नावरा पुलिस चौकी प्रभारी शशिकांत गौतम की शिकायत पर लाल सिंह और उसके पुत्रों भाई राम, मनीष उमेश, नाथू, पत्नी बदीबाई समेत आठ नामजद और 10 अन्य लोगों के विरुद्ध सरकारी काम में बाधा, बलवा और मारपीट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार करने आए पुलिस बल ने भगवानपुरा पुलिस को सूचना नहीं दी थी। देर रात्रि दर्ज हुए इस मामले में फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ेरामपुर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

यह भी पढ़ेनई बीमारी ने आंध्र प्रदेश में मचाई दहशत, एक की मौत, करीब 290 लोग बीमार

Related Articles