IPL
IPL

Tissue paper के बहाने दीपिका के साथ भीड़ में स्नैचिंग की कोशिश, Video में कैद हुआ वाकया

कई बार सेलीब्रिटीज ऐसी परिस्थितियों में फंस जाते हैं जिनके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा। किसी खास जगह या किसी मौके पर अपने पसंदीदा सितारों की झलक पाने के बाद फैंस अक्सर उन्हें देखने, उनसे हाथ मिलाने और उनके ऑटोग्राफ लेने को बेसब्र हो जाते हैं।

मुंबई: आम तौर पर चोरी की खबर तो आप हमेशा सुनते होंगे। लेकिन आप बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोन के साथ चोरी की हादशा पहली बार सुन रहे होंगे। कई बार सेलीब्रिटीज ऐसी परिस्थितियों में फंस जाते हैं जिनके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा। किसी खास जगह या किसी मौके पर अपने पसंदीदा सितारों की झलक पाने के बाद फैंस अक्सर उन्हें देखने, उनसे हाथ मिलाने और उनके ऑटोग्राफ लेने को बेसब्र हो जाते हैं।

Deepika के साथ बैग स्नैचिंग

दीपिका पादुकोण के साथ भी ऐसा ही हुआ। उन्हें फैंस ने चारो ओर से घेर लिया और ऑटोग्राफ, सेल्फी लेने को बेसब्र हो गए। इतने में एक महिला ने इस भीड़ का फायदा उठाते हुए उनके हाथ से पर्स छिनने की कोशिश करने लगी। जाहिर सी बात है आप हैरान हो जाएंगे। बैग स्नैचिंग और चोरी की बातों से आम आदमी तो दूर अब सेलेब्स भी सेफ नहीं हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी एक ऐसी ही वारदाता का शिकार होने से बाल-बाल बची हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ भीड़ में बैग स्नैचिंग की घटना हुई। भीड़ में किसी ने उनका बैग खींचने की कोशिश की।

यह भी पढ़े:  Bharat Bandh Live Updates: राज्यों में ‘भारत बंद’ का असर, सड़क पर उतरे व्यापारी

एक्ट्रेस ने भी अपना बैग खींचा। इस बीच-बचाव में एक्ट्रेस के साथ मौजूद गार्ड्स ने जैसे-तैसे एक्ट्रेस का बैग बचा लिया। इस घटना के बाद दीपिका पादुकोण परेशान नजर आईं। उन्हें समझ ही नहीं आय, दरअसल डिनर कर जब दीपिका पादुकोण जब रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं। एक्ट्रेस टीसू का इस्तेमाल करते हुए बाहर आई इसी बीच यह हादसा हुआ। उन्हें समझ ही नहीं आया। दरअसल, डिनर कर जब दीपिका पादुकोण जब रेस्तरां से बाहर निकलीं तो उन्हें पैपराजी और उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया। हालांकि उनके बॉडीगार्ड लोगों से बचाते हुए उन्हें कार की तरफ ला रहे थे। इस बीच वहां मौजूद लोगों की भीड़ में से किसी एक ने दीपिका पादुकोण का बैग खींच कर उन्हें रोकने की कोशिश की।

यह भी पढ़े:  योगी आदित्यनाथ ने कहा, ज्यादा गर्मी न दिखाएं, सबका पेट दर्द दूर कर दूंगा

Related Articles

Back to top button