थ्रीसम फिल्म में नज़र आएंगे अतुल कुलकर्णी, एक साथ दो एक्ट्रेस के साथ करेंगे बेड सीन

मुंबई। फिल्म रंग दे बसंती, खाकी, चांदनी जैसी सुपरहिट फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर अतुल कुलकर्णी इस बार कुछ अलग करने जा रहे हैं। एक अलग तरह के किरदार की तैयारी कर रहे अतुल कुछ नए और अलग प्रोजक्ट लेकर आ रहे हैं। उनके इस बदलाव में वह कुछ बोल्ड सब्जेक्ट पर काम करने की सोच रहे हैं। इसीलिए इस बार अतुल एक थ्रीसम फिल्म लेकर आने वाले हैं।

इससे पहले भी अतुल इस तरह की फिल्म बना चुके हैं। साल 2016 में उनकी आई फिल्म इश्क जुनून भी बोल्ड सब्जेक्ट पर ही बेस्ड थी। बात करें उनकी आने वाली फिल्म की तो इसमें वह एक पेंटर का किरदार निभाते नज़र आएंगे। पेंटर बहुत ही ज्यादा खुले विचार रखने वाला व्यक्ति होगा। अमोल काले की इस फिल्म में भरपूर इंमोशन्स, फाइनेंस और सेक्स नज़र आने वाले हैं।

बात करें फिल्म में लीड रोल की तो बेहतरीन एक्टर अतुल के साथ साथ किरण थापर और सबा सौदागर भी नज़र आने वाली हैँ। यह पूरी फिल्म टोटल थ्रीसम फिल्म होगी। दोनों एक्ट्रेस एकदूसरे की सगी बहन का किरदार निभाएंगी।

फिल्म में बोल्ड सीन्स को देखते हुए अतुल कहते हैं कि उन्हें किसी भी तरह की कोई शर्म नहीं आती। वह एक एक्टर है और खुद को हर किरदार में ढालना उनका काम है। इस फिल्म को लेकर कई सारी चुनौतियां सामने आने वाली हैं। शायद सेंसर बोर्ड भी कई ऑबजेक्शन लगाए लेकिन वह हर चुनौती के लिए तैयार है।

Related Articles