एयू शॉपिंग धमाका देगा त्यौहारों की खरीदारी पर ज़्यादा बचत, मिलेगी अधिक छूट

लखनऊ: भारत की सबसे बड़ी स्मॉल फाइनांस बैंक एयू स्मॉल फाइनांस बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए पूरे देश में महा त्यौहार योजनाओं की घोषणा की है। एयू शॉपिंग धमाका योजना 4 अक्तूबर, 2021 से शुरु हो चुकी है और यह 7 नवंबर, 2021 को समाप्त होगी।

एयू बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर छूट और कैशबैक की सुविधा पेश करने के लिए 500+ ब्रांड्स पर योजनाओं के साथ, एयू बैंक ने शॉपिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स, ट्रैवल, डाइनिंग, वेलनेस इत्यादि जैसे विभिन्न श्रेणियों में अग्रणी ब्रांड्स के साथ भागीदारी की है। 700 से अधिक अति-स्थानीय व्यापारियों से गठजोड़ के साथ यह योजनाएं अमेज़ॉन, मिन्त्रा, यात्रा, मेकमायट्रिप, जियोमार्ट, डॉमिनोज़, ओला, बिगबास्केट, ऑप्पो, रियलमी, क्रोमा, इज़ीडाइनर इत्यादि पर उपलब्ध हैं।

महीने भर चलने वाले इस शॉपिंग उत्सव में शामिल हैं सीमित अवधि की ऋण योजनाएं जैसे सोने पर कर्ज़ (गोल्ड लोन) के लिए प्रोसेसिंग फीस पर 100 प्रतिशत की छूट (रु.2 लाख और इससे ऊपर मूल्य के लोन के लिए), कृषि कर्ज़ (एग्री लोन) के लिए प्रोसेसिंग फीस में 0.20% की छूट, (सिक्योर्ड बिजनेस लोन) पर प्रोसेसिंग फीस में 0.50% की छूट और गाड़ी खरीदने के लिए व्हीकल लोन की प्रोसेसिंग फीस पर 50% की छूट के साथ ही त्यौहारों से जुड़ी योजनाओं में कार और होम लोन पर भी आकर्षक ब्याज दरें दी जा रही हैं।

शॉपिंग धमाका

एयू शॉपिंग धमाका के तीसरे संस्करण की शुरुआत के मौके पर श्री उत्तम टिबरेवाल, एक्ज़ीक्यूटिव डायरेक्टर, एयू बैंक ने कहा, “हमारे शॉपिंग धमाके के पिछले दो संस्करणों के लिए हमें बेहद उत्साहवर्धक प्रतिक्रिया मिली है। हमारे ब्रांड पार्टनरों को भी उनके प्लैटफॉर्मों पर बढ़ोतरी का अनुभव मिला है क्योंकि हम उन्हें अप्रयुक्त ग्राहकों के बेस तक पहुँचने में मदद करते हैं।

बिज़नेस भागीदारों को भी वृद्धि करने में सहायता

मुझे यह बताते हुए बेहद गर्व महसूस होता है कि देश के अंदरुनी इलाकों में हमारे पदचिन्हों से न सिर्फ हमें मदद मिली है लेकिन साथ ही हमारे बिज़नेस भागीदारों को भी वृद्धि करने में सहायता मिली है। भारत में प्रमुख अग्रणी ब्रांडस के साथ भागादीरी से हम उम्मीद करते हैं कि इस साल भी हमारे ग्राहक त्यौहारों के इस मौसम में खर्चों में बढ़ोतरी करें यानि ‘दिल खोल के सेलिब्रेट करें’।”

बड़े मूल्य पर कर सकते है खरीदारी

इस बात का विचार करते हुए कि इस अवधि में बड़े मूल्य की खरीदारी की जाती है, हमारे ग्राहक क्रोमा (ए टाटा एंटरप्राइज़), रिलायंस डिजिटल, और विजय सेल्स जैसे चुनिंदा मर्चेंट आउटलेट्स में इंस्टेंट ईएमआई @ पीओएस की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं और इसके साथ ही ग्राहक उनकी बड़ी खरीदारी को सुरक्षित करने के लिए कॉम्प्लिमेंटरी इंश्योरेंस का लाभ भी उठा सकते हैं। एयू क्रेडिट कार्ड ग्राहक यात्रा, ज्वेलरी, कपड़े, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं एप्लायंसेस, डाइनिंग और किराने की श्रेणी में योजनाओं का लाभ उठा सकते हैं।

 

Related Articles