चाची ने की अपने ही भतीजे की हत्या, वजह जान हो जाएंगे हैरान

बच्चे की बेरहमी से पिटाई और उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। मासूम बच्चे की हत्या का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि उसकी अपनी चाची पर है

फरुखाबाद: बिस्तर गन्दा करने पर 5 साल के बच्चे की बेरहमी से पिटाई और उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। मासूम बच्चे की हत्या का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि उसकी अपनी चाची पर है। बताया जाता है कि बच्चे से बिस्तर गन्दा हो जाने के कारण उसकी चाची ने उसकी बेरहमी से पिटाई की और फिर उसकी हत्या भी कर दी। बच्चे का नाम यश प्रताप था।

पुलिस को शिकायत मिली कि यश प्रताप अपने चाचा शैलेंद्र सिंह के घर से लापता हो गया है। फिर पता करने पर मालूम चला की बच्चा अपनी चाची के साथ मेला घूमने गया था। लेकिन जब पुलिस ने CCTV को खंगाला तो पुलिस को बच्चे की चाची नीरज तो दिखी लेकिन उसके साथ बच्चा नहीं दिखाई पड़ा। यह घटना रविवार को हुई थी और सोमवार को पुलिस को इसकी जानकारी मिली।

चाची के बयान पर हुआ शक

दरअसल गायब बच्चे के पिता ने पुलिस से बताया कि उनकी भाभी नीरज ने उन्हें 7 फरवरी को बताया था कि उनका बेटा मेले से गायब है। लेकिन अगली ही सुबह, उसने अपना बयान बदल दिया और बताया कि बच्चे ने बिस्तर गन्दा कर दिया था तो बतौर सजा उसे घर से बाहर कर दिया लेकिन थोड़ी देर बाद जब उसे देखा तो वह दरवाज़े के बाहर नहीं था। पिता को इन दो अलग-अलग बयानों से शक हुआ और बच्चे के पिता ने अपनी भाभी के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस छान बीन में लग गई।

पुलिस अधीक्षक ( SP ) फरुर्खाबाद, अशोक कुमार मीणा ने कहा कि आक्रामक पूछताछ के दौरान, आरोपी चाची ने आखिरकार अपराध स्वीकार कर लिया और पुलिस को उस जगह ले गई जहां उसने अपने 65 वर्षीय पिता राम बहादुर की मदद से शव को दफनाया था। पुलिस ने उसके पिता को भी मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। अपराधी चाची ने पुलिस को यह बताया कि पहले उसने बच्चे को पीटा और उसकी हत्या कर दी,और फिर इसकी जानकारी उसने अपने पिता को दी और दोनों ने मिल कर बच्चे को जंगल के एक गड्ढे में दफना दिया।

यह भी पढ़े: केंद्र सरकार ने Twitter को पाकिस्तानी-खालिस्तानी अकाउंट बंद करने के दिए आदेश

Related Articles

Back to top button