‘मेरी बुआ ने मेरे साथ जबर्दस्‍ती कई बार किया सेक्‍स’

0

s_2099865bनागपट्टनम(तमिलनाडु) देश में रिश्‍तों को सबसे ज्‍यादा महत्‍व दिया जाता है। ले‍किन कुछ लोग ऐसी गिरी हुई हरकत कर देते हैं कि रिश्‍तों पर से विश्‍वास उठ जाता है। उनकी मर्यादा तार-तार हो जाती है। तमिलनाडु के नागपट्टनम में ऐसी ही एक खबर सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने ही भतीजे से साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

जबर्दस्‍ती किया सेक्‍स

10वीं क्लास में पढ़ने वाले एक लड़के ने अपनी बुआ पर उसे सेक्स के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि बुआ ने जबरन कई बार यौन संबंध बनाए। पुलिस भतीजे की शिकायत पर 21 साल की इस आरोपी महिला के खिलाफ बच्चों को यौन अपराधों से संरक्षण देने वाले कानून के तहत मामला दर्ज किया है।

प्रेग्‍नेंट हो गई महिला

पुलिस का कहना है कि 15 साल के लड़के ने बताया कि आरोपी महिला उसके पिता की रिश्ते की बहन है। महिला ने इस लड़के को यौन संबंध बनाने के लिए उकसाया और उससे कई बार सेक्‍स किया। इस दौरान वह गर्भवती हो गई और उसने 8 दिसंबर को एक अस्पताल में लड़की को जन्म दिया। लड़के के माता पिता अलग रहते हैं, वह अपने दादा के साथ रहता है। शिकायत के अनुसार बाद में वह महिला लड़के के दादा पर इस बात के लिए दबाव बनाने लगी कि वह अपने पोते की शादी उसके साथ कर दें। जबकि अभी वह नाबालिग है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

loading...
शेयर करें