IPL
IPL

AUS vs NZ: IPL 2021 से पहले Maxwell की तूफानी पारी, New Zealand को दी मात

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2021 से पहले ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ( Glen Maxwell ) ने तूफानी पारी खेल धमाल मचा दिया है। मैक्सवेल की इस तूफानी पके बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को टी-20 मुकाबला हरा दिया है। इसके अलावा एश्टन एगर ने भी अपनी गेंदबाजी से बेहतरीन प्रदर्शन किया।

मैक्सवेल और फिंच की तूफानी पारी

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्लेन मैक्सवेल और आरोन फिंच के आतिशी अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर में चार विकेट पर 204 रन का मजबूत स्कोर बनाया। मैक्सवेल ने 31 बॉल पर 8 चौके और 5 छक्कों की मदद से 70 रन की बेहतरीन पारी खेली। मैक्सवेल के अलावा आरोन फिंच ने 44 बॉलों पर 8 चौके और दो छक्कों की मदद से 69 रन बनाए।

nz vs aus 3rd t20i: New Zealand vs Australia 3rd T20i, Glenn Maxwell and  Aaron Finch Shines : वेलिंग्टन में ग्लेन मैक्सवेल और आरोन फिंच का तूफान -  Navbharat Times

ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को रौंदा

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 20 ओवर में 208 रन बनाए। जिसका पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की टीम 17.1 ओवर में 144 रन पर ही ढेर हो गई। इस मुकाबले को ऑस्ट्रेलिया ने 64 रनों से अपने नाम कर लिया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एश्टन एगर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 30 रन देकर 6 विकेट झटके। वहीं न्यूजीलैंड की ओर से ओपनर मार्टिन गप्टिल ने सर्वाधिक 43 रन बनाए।

यह भी पढ़़ें: IPL को लेकर Dale Steyn ने कही थी ये बड़ी बात, अब मांगी माफी

Related Articles

Back to top button