ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने ब्रिस्बेन के दर्शकों से की अपील

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम के साथ गलत बर्ताव को लेकर आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने इसके लिए टीम इंडिया से मांफी मांगी है और ब्रिस्बेन में होने वाले आखिरी टेस्ट मैच में दर्शकों से मैदान में भारतीय खिलाड़ियों का सम्मान करने की अपील की है।

पेन ने दर्शकों से की अपील

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर भारत से होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच पर ब्रिस्बेन के दर्शकों से मैदान पर भारतीय खिलाड़ियों का सम्मान करने की अपील की है। पेन ने यह कदम सिडनी क्रिकेट ग्राउंड ( SCG ) पर तीसरे टेस्ट मैच के दौरान विवाद में आने का बाद उठाया है।

यह भी पढ़ें: महिला T20 में इस खिलाड़ी ने रचा सबसे तेज शतक जड़ने का इतिहास

बता दें कि सिडनी में टीम इंडिया के खिलाड़ी मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह पर नस्लीय टिप्पणी की गई थी। जिसको लेकर भारतीय टीम ने शिकायत की थी। टीम की शिकायत के बाद ऐसी टिप्पणी करने वाले छह दर्शकों को मैदान से बाहर कर दिया गया था।

वॉर्नर से मांगी थी माफी

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ( David Warner ) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। वॉर्नर ने अपनी पोस्ट में ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों से ऐसी उम्मीद नहीं होने की बात कही है और साथ ही मोहम्मद सिराज ( Mohammad Siraj ) और टीम इंडिया ( India ) से माफी भी मांगी है। वॉर्नर की इस पोस्ट को भारतीय फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अपनी बच्ची को लेकर Virat और Anushka ने फोटोग्राफर्स से की ये अपील

Related Articles

Back to top button