ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ( Australian Media ) ने भारत की ऐतिहासिक जीत पर बजाया डंका

ब्रिस्बेन: गाबा में ऐतिहासिक बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज जीतने के बाद आस्ट्रेलियाई मीडिया ( Australian Media ) में भारतीय टीम ( Indian Team ) की जमकर प्रशंसा हो रही है। अजिंक्य रहाणे ( Ajinkya Rahane ) की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने गाबा में चौथे और अंतिम टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) को तीन विकेट से हराकर चार मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।

सिडनी मॉर्निग हेराल्ड ने जीत के बाद भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ( Mohammed Siraj  ) की बड़ी सी एक तस्वीर छापी है, जिसमें सिराज अपने साथी और जीत के हीरो ऋषभ पंत को पीछे से गले लगा रहे हैं। अखबार ने अपने पहले पन्ने पर सुर्खियों के साथ लिखा, “भारत ने एक युग के लिए सीरीज जीत ली है। ऋषभ पंत ( Rishabh Pant ) की एक धमाकेदार पारी ने भारत को गाबा में ऑस्ट्रेलिया पर एक अप्रत्याशित सीरीज जीत दिलाई।”

‘द ऑस्ट्रेलियन’ ने कहा कि भारत ने गाबा का किला फतह करके चमत्कार कर दिया। अख्बार ने आगे लिखा, “स्टार खिलाड़ियों के बिना, संघर्ष करती और चोटिल भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया की पूरी मजबूत टीम का मानमर्दन किया।”

वेबसाइट क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने लिखा, “इंडियन समर। गाबा में जीत का सिलसिला टूटा। भारत ने विपरीत परिस्थितियों को धता बताते हुए गाबा में शानदार जीत दर्ज की।”

फॉक्सस्पोर्ट ने भारत की जीत को बयां करते हुए कहा, “भारत ने हाल ही में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी जीत ली है। टेस्ट क्रिकेट में भारत की सबसे शानदार जीत में से एक।”

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका टी-20 टीम की कप्तानी करेंगे क्लासेन

Related Articles

Back to top button